Mukesh Ambani, Ambani Bachchan and Dharmendra

Loading

नागपुर. नागपुर पुलिस को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घरों को उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके तुरंत बाद मुंबई पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। तीनों लोगों के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार (28 फरवरी) को नागपुर पुलिस को एक गुमनाम व्यक्ति का फोन आया जिसने मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घरों को उड़ाने की धमकी दी। फोन करने वाले ने दावा किया कि मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र घर धमाका होगा।

रिपोर्ट्स में आगे दावा किया गया कि कॉल करने वाले ने यह भी दावा किया कि हथियारों से लैस 25 लोग भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए दादर पहुंचे थे।

धमकी भरा कॉल मिलते ही नागपुर पुलिस ने यह सूचना मुंबई पुलिस को दे दी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत सभी जगहों पर तलाशी के लिए बम निरोधक दस्ते भेजे।

गौरतलब है कि 2021 में, मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने 3 रेलवे स्टेशनों पर और अमिताभ बच्चन के आवास पर बम की अफवाह फैलाने के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया था। आरोपियों को ठाणे से गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है 2021 में मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर 20 जिलेटिन स्टिक वाली एक कार भी बरामद हुई थी। वहीं इसमें एक नोट भी मिला था जिसमें मुकेश और उनकी पत्नी नीता अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली थी। वहीं उनके निवास एंटीलिया के पास पाए गए एक अन्य SUV के अंदर कुछ नंबर प्लेट्स भी मिली थी और ये नंबर प्लेट्स अंबानी की सुरक्षा में लगी गाड़ियों की नंबर प्लेट से भी मिलती जुलती पाई गई थी।