roshan-kangna

Loading

मुंबई.अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) द्वारा चार वर्ष पहले दर्ज करवाए गए अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) से जुड़े एक मामले को अपराध खुफिया इकाई के पास स्थानांतरित कर दिया गया है। मुंबई अपराध शाखा के एक अधिकारी ने सोमवार को यह बताया।

क्या था मामला:

दअरसल ऋतिक ने 2016 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें कहा था कि एक व्यक्ति उनके नाम पर एक ई-मेल आईडी का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कंगना रनोत से कथित तौर पर बात करता है। अधिकारी ने बताया कि रोशन के वकील ने इस मामले में लंबित जांच को लेकर मुंबई के पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह से मुलाकात की थी। इस शिकायत के संबंध में मामला बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के साइबर पुलिस थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस के फॉरेंसिक विशेषज्ञ अमेरिका की उक्त ई-मेल आईडी के बारे में कोई तथ्य नहीं जुटा पाए थे।

क्या था कंगना-ह्रितिक के बीच:

गौरतलब है कि साल 2017 में कंगना ने निजी टीवी चैनल पर कहा कि वो ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के इस मुद्दे को लेकर बात हुई भी थी। कंगना के दावे के मुताबिक ऋतिक ने भी पत्नी से तलाक़ के बाद उनसे शादी का वादा किया था लेकिन बाद में उन्होंने कंगना को पहचानने से भी इनकार कर दिया। हालांकि ऋतिक और कंगना के बीच विवाद कोई नया नहीं है। ‘काइट्स’ और ‘कृष-3’ में काम कर चुके कंगना और रितिक एक-दूसरे को कई बार क़ानूनी नोटिस भी भेज चुके थे। जहाँ ऋतिक, कंगना से अपने प्रेम संबंध को पूरी तरह नकारते रहे हैं। वहीं इस पूरे विवाद में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी सामने आए थे और कहा था कि कि अगर ऋतिक सच बोलने पर उतर आये तो लोग हैरान रह जाएंगे।