Kedar Jadhav and father Mahadev Jadhav

Loading

पुणे. भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव (Cricketer Kedar Jadhav) के 75 वर्षीय पिता महादेव जाधव (Mahadev Jadhav) आज यानी सोमवार सुबह से पुणे के कोथरूड से लापता हैं। क्रिकेटर ने अलंकार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया है।

पुणे पुलिस अधिकारी ने कहा, “भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी केदार जाधव के पिता महादेव जाधव आज सुबह से पुणे शहर के कोथरूड इलाके से लापता हैं। अलंकार पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज की है।”

क्रिकेटर के पिता डिमेंशिया से पीड़ित

पुलिस थाने में केदार जाधव ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके पिता डिमेंशिया से पीड़ित हैं। उन्होंने कहा, “मेरे पिता महादेव जाधव (75) हमारे आवास से सुबह 11.45 बजे से लापता हैं। मैं अपने पिता और मां मंदाकिनी (65) के साथ सिटी प्राइड थिएटर के पास कोथरूड में रहता हूं।”

केदार ने अपनी शिकायत के जरिए लोगों से अपने पिता के बारे में सूचित करने की अपील की। उन्होंने कहा, “मेरे पिता ने सफेद शर्ट और ग्रे पैंट पहन रखी है और काली चप्पल पहन रखी है। वह रंग में गोरे हैं, चश्मा पहने हुए है और सर्जरी के कारण उनके गाल पर निशान है। वह अपने साथ कोई पैसा या मोबाइल नहीं ले गए हैं। वह मराठी बोलते हैं लेकिन लगातार नहीं बोल पाते। अगर वह किसी को वह मिले तो पुलिस को सूचना दें।”