file pic
file pic

    धूलिया : कॉलेज (College) के छात्रों को चाकू (Knife) दिखा कर लूटने वाली देवपूर की टोली को स्थानिक क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उनके पास से 75 हजार रुपए के सोने के गहने और हथियार जब्त किए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवपुर के दत्त मंदिर के पास सुयोग नगर में रहने वाली गायत्री राकेश महाजन (21) इस कॉलेज की छात्रा को 1 जुलाई के दिन चाकू दिखाकर उसके पास से गहने लूट लिए गए थे। इसी प्रकार ऊस गली, जुना आग्रारोड, में रहने वाले अनिरुध्द अतुल बागुल (19) इस युवक ने भी इसी प्रकार की शिकायत दर्ज कराई थी। ये टोली पिछले कई दिनों से कॉलेज के छात्रों को लूट रही थी। 

    चाकु दिखाकर छीने गहने 

    पुलिस अधिक्षक प्रविणकुमार पाटील, उप अधिक्षक प्रशांत बच्छाव ने स्थानिक क्राइम ब्रांच विभाग के प्रमुख पुलिस निरीक्षक हेमंत को सूचना दी। देवपुर के वडेलरोड परिसर में सुनिल रामु मरसाले ने अपने साथी के साथ चाकु का डर दिखाकर 2 जुलाई को एक छात्रा से सोने के गहने छीन लिए। ये सूचना मिलते ही पीआई हेमंत पाटील एलसीबी पीआई और उनकी टीम ने सुनिल मरसाले, गणेश जुगनू मराठे,(21) नेहरु नगर, देवपूर निवासी, मोहित अजयकुमार चव्हाण (24) नवनाथ नगर, गजानन महाराज देवपूर, इन तीनों को हिरासत में ले लिया। तीनों ने अपना गुन्हा कबूल कर लिया है। तीनों के खिलाफ कई शिकायतें धूलिया के पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं। 

    72 हजार 500 रुपए का माल जब्त

    उनके पास से 12 हजार रुपए के 4 ग्राम के सोने के जोड, 60 हजार रुपए किंमत के 20 ग्राम के सोने के लॉकेट और चैन, 500 रुपए का चाकू इस प्रकार 72 हजार 500 रुपए किंमत का माल जब्त किया गया है। अगली कानूनी कार्रवाई के लिए प. देवपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस अधिक्षक प्रविणकुमार पाटील, उप अधिक्षक प्रशांत बच्छाव के मार्गदर्शन में पीआई हेमंत पाटील, एपीआई प्रकाश पाटील, पीएसआई बाळासाहेब सूर्यवंशी, योगेश राऊत, हे.कॉ.अशोक पाटील, संजय पाटील, नाईक कुणाल पानपाटील, उमेश पवार, रविकिरण राठोड, विशाल पाटील की टीम ने ये कार्रवाई की है।