धूलिया तहसील की सड़कों के लिए मंजूर हुए 30 करोड़, इन सड़कों का होगा कायाकल्प

    धूलिया : सांसद डॉक्टर सुभाष भामरे (MP Dr. Subhash Bhamre) के प्रयासों से तहसील की सड़कों (Roads) के लिए मंजूर हुए 30 करोड़। मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना (Chief Minister Village Road Scheme) से चमकेगी 3 सड़कों की किस्मत की कायापलट होंगी। जिसमें तहसील के ग्रामीण इलाके निमगुल से बाबरे, नंदालें खु. से भिरडाणे से चिंचखेडा बाबरे और चिंचवार से सैताले इन तीन सड़कों के काम मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत मंजूर कराने में धूलिया लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र (Dhulia Lok Sabha Constituency) के सांसद डॉ. सुभाष भामरे को सफलता प्राप्त हुई है। राज्य की बीजेपी युती सरकार ने करोड़ रुपयों का अनुदान मंजूर किया है। 

    धूलिया तहसील के विभिन्न ग्रामीण इलाकों को सीधे महामार्ग से जोड़ने वाली सड़कें उत्तम दर्जे के हों इसके लिए सांसद डॉ. सुभाष भामरे ने उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और गिरीश महाजन से मांग की थी। जिसके चलते 3 मुख्य सड़कों के लिए मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के दूसरे चरण के अंतर्गत 2022-23 में कार्यों को मंजूरी दी गई। 

    तीनों सड़कों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण तरीके से किया जाएगा

    इनमें राज्य मार्ग 17 (शिरुड) निमगुल से बाबरे सड़क 11.5 कि.मी, नंदाले खु. से भिरडाने से चिंचखेडा से बाबरे सड़क 20.42 कि.मी और राजमार्ग 10 चिंचवार से सैताले 3.45 कि.मी सड़क का निर्माण किया जाएगा। इन सड़कों के लिए कुल 25 से 30 करोड़ रुपए की अनुमानित धनराशि स्वीकृत की गई है। धूलिया तहसील के प्रमुख गांवों को जोड़ने वाली इन तीनों सड़कों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण तरीके से किया जाएगा ताकि धूलिया तहसील के हजारों ग्रामीण नागरिकों को आने-जाने की सुविधा मिल सके। सांसद डॉ. सुभाष भामरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और ग्रामीण विकास मंत्री गिरीश महाजन का धूलिया तहसील में सड़क के लिए धनराशि स्वीकृत करने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया है।