Action against online threats to Team India cricketers daughter after loss to Pakistan in T20 World Cup, man arrested from Hyderabad
File Photo

    भुसावल.  शहर में एक ओर देश में जहां राष्ट्रपिता (Father of the Nation) महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) का जन्मदिन मनाया जा रहा था वहीं शहर में शाम को गांधी के जन्मदिन पर ड्राय डे होने के बावजूद कुछ लोग जाम पे जाम चलाए जा रहे थे।  शहर के पुलिस प्रशासन (Police Administration ) ने शुष्क दिन (Dry Day) होने पर और शहर के सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने पर बाजार पेठ पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें नशे में धुत पाया। 

    शनिवार की रात को 7. 30 से 9. 30 के बीच बाजार पुलिस ने तीन टीमों के माध्यम से शहर के सभी खुले स्थानों की तलाशी ली और सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे 28 लोगों को गिरफ्तार किया।  संदिग्ध को बाजारपेठ थाने लाने के बाद उसके खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 110 और 117 के तहत कार्रवाई की गई।  जैसे ही शराबी लोगों को पुलिस की कार्यवाही का पता चला तब उनके होश उड़ गए और जितनी शराब पी थी वो सब उतर गई। 

    इसी तरह 13 वाहनों पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत मुकदमा चलाया गया।  शराबियों के खिलाफ उनकी टीम ने की कार्यवाही इन सभी को सोमवार को भुसावल की अतिरिक्त सत्र अदालत में पेश किया गया और उन पर दंडात्मक कार्यवाही की गई।  यह कार्यवाही पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ वाघचौरे, सहायक निरीक्षक गणेश धूमाल, सहायक निरीक्षक मंगेश गोंटला, सहायक निरीक्षक नाइक और सहयोगियों ने की।  इस कार्यवाही से शराबियों में काफी हड़कंप मच गया था।