Aaditya Thackeray
File Photo

    Loading

    जलगांव : पूर्व मंत्री और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) अपनी वफादारी यात्रा के अगले चरण में जलगांव जिले का दौरा कर रहे हैं। उनकी बैठकें तीन तालुकों में क्रांति दिवस (Revolution Day) यानी 9 अगस्त को होगी। जलगांव जिले में शिवसेना (Shiv Sena) को बड़ा झटका लगा है। पांच विधायक, जिनमें से चार शिवसेना के समर्थक हैं, उन्होंने शिंदे समूह का पक्ष ले लिया है। इसी के चलते शिवसेना का जलगांव गढ़ ढह गया है।

    ज्यादातर पदाधिकारी उद्धव ठाकरे के साथ 

    विधायक भले ही शिंदे गुट में चले गए हों, लेकिन देखा जा रहा है कि ज्यादातर पदाधिकारी अभी भी उद्धव ठाकरे के साथ हैं। दो दिन पहले जब जिले के पदाधिकारियों ने मातोश्री का दौरा किया तो उद्धव ठाकरे ने आक्रामक भाषण दिया और उनके साथ मजबूती से खड़े होने का वादा किया। इसके बाद आदित्य ठाकरे जलगांव जिले के दौरे पर आ रहे हैं। 

    आदित्य ठाकरे 9 अगस्त को जलगांव जिले का दौरा करेंगे। इसमें वह जलगांव एयरपोर्ट से पचोरा जाएंगे और साढ़े ग्यारह बजे स्थानीय अधिकारियों से बातचीत करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 2:30 बजे धरणगांव में बैठक करने वाले हैं। 3 बजे वे पारोला के लिए रवाना होंगे। पारोला की बैठक के बाद वो धूलिया, मालेगांव होते हुए नासिक जाएंगे। आदित्य ठाकरे के दौरे की तैयारियां शिवसेना और युवा सेना द्वारा की जा रही हैं।