वध के लिए ले जा रहे पशु जब्त, 3 लोग गिरफ्तार

    Loading

    साक्री : यहां तहसील में पिंपलनेर पुलिस (Pimplener Police) ने एक ट्रक (Truck) का पीछा करते हुए वध (Kill) करने के लिए ले जाते हुए एक ट्रक को रोका। इस कार्रवाई में पुलिस ने 3 संदिग्धों को गिरफतार (Arrested) कर के वाहन के साथ पशुओं (Animals) को जब्त कर लिया है। जिनकी कुल कीमत 12 लाख 38 हजार बताई गई है। 

    पिंपलनेर स्टेशन में अपराध दर्ज किया गया

    पुलिस स्टेशन के सहा. पुलिस निरीक्षक सचिन सालुंखे के मार्गदर्शन में कर्मचारी रात के समय पेट्रोलिंग कर रहे थे, कि नवापूर से एक ट्रक तेज गती से जाते हुए देखा गया। ये ट्रक देशशिरवाडे गांव से मालेगांव की ओर जा रहा था। जिसे सटाणा पिपंलगांव रोड पर पकड लिया गया। ट्रक नंबर (जी.जे 07 वाय झेड 1504) इस ट्रक का पुलिस ने दूर तक पीछा किया। उस समय ट्रक गाय और बछडे भरे हुए पाए गए। इस मामले का गुन्हा पिंपलनेर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। पुलिस ने ट्रक और जानवरों को जब्त कर लिया है। इस संबंध में इकलाख अजिज शेख (45) नेहरूनगर इस्लामपुरा, नवापूर जिला नंदुरबार और सहचालक आसिफ कलीम शाह (27) इस्लामपुरा नवापूर, जिला नंदुरबार और शोएब फारूक काकर (20) इस्लामपूर देवफली नवापूर जिला नंदुरबार इन तीनों को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। 

    ट्रक से 19 गाय और 4 बछड़ों को छुडा लिया गया है। सहा. पुलिस निरीक्षक सचिन साळुंखे के मार्गदर्शन में पुलिस कॉन्टबल पंकज दत्तात्रेय वाघ, वळवी, चेतन सोनवणे, दावल सैंदाणे की टीम ने कार्रवाई की। पुलिस कॉन्स्टेबल पंकज वाघ की शिकायत पर पिंपलनेर पुलिस स्टेशन में गुन्हा दर्ज किया गया है।