50 bribery traps, police and revenue tops in 5 months
File - Photo

    Loading

    जलगांव : रिश्वत (Bribery) लेने वालों के लिए वर्ष 2023 का पहला महीने बहुत ही अशुभ साबित हुआ है। जनवरी महीने में भ्रष्टाचार निरोधक विभाग (Anti Corruption Department) की ओर से बिछाये गये जाल में सात लोगों को पकड़ा गया। पकड़े गए लोगों में दो ग्राम सेवक, पुलिस, होमगार्ड, तलाठी और फैमिली कोर्ट अधीक्षक का समावेश है। नासिक विभाग की भ्रष्टाचार निरोधक विभाग की पुलिस अधीक्षक शर्मिष्ठा घारगे-वालावलकर, तत्कालीन पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जलगांव एंटी करप्शन विभाग के पुलिस उपाधीक्षक शशिकांत पाटील, पुलिस निरीक्षक संजोग बच्छाव, एन.एन.जाधव और उनके सहकारियों द्वारा फैलाए गए जाल रिश्वतखोरों को पकड़ने में सफलता मिली। 

    भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने शिकायत के आधार पर गुरुवार 2 फरवरी की शाम को न्यायालय के सहायक अधीक्षक को रिश्वत लेते हुए को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में शिकायतकर्ता ने भ्रष्टाचार निरोधक विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज शिकायत के आधार पर बी जे मार्केट स्थित गोविंदा कैंटीन में पुलिस ने जाल बिछाया। इस मामले में फैमिली कोर्ट के सहायक अधीक्षक हेमंत बडगुजर को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया। सहायक कांस्टेबल सुरेश पाटिल, दिनेश सिंह पाटिल ने उक्त कार्रवाई की। 

    इस नंबर पर संपर्क करें

    पुलिस विभाग ने लोगों से अपील की है कि यदि सरकारी अधिकारी, कर्मचारी या उनकी ओर से किसी भी सरकारी कार्य के लिए रिश्वत की मांग करने पर वे भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, अल्प बचत भवन, जिला अधिकारी कार्यालय जलगांव से 0257-2235477, मोबाइल नंबर : 8766412529, टोल फ्री नंबर 1064 पर संपर्क करें।