MURDER
Representative Image

    Loading

    जामनेर : तहसील के जलगांव रोड पर चिंचखेड़ा (Chinchkheda) में आपराधिक प्रवृत्ति का एक युवक घर में अकेली महिला (Woman) को पाकर उसके पास गया और उसके साथ छेड़खानी (Molestation) करने का प्रयास किया। महिला ने विरोध किया तो युवक ने आठ फ़रवरी बुधवार की सुबह उसके सिर पर लोहे की वस्तु मार कर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी। 

    संदिग्ध आरोपी की पहचान विशाल ज्ञानेश्वर साबले (23) के रूप में हुई है। चिंचखेड़ा गांव में महिला को अकेला देखकर वह बुरी नीयत से घर में घुस गया।  लेकिन मकसद पूरा नहीं होने पर उसने लोहे के औजार से सिर में वार कर महिला की हत्या कर दी। जामनेर पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर किरण शिंदे और उनकी टीम ने महज 24 घंटे में इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में जामनेर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

    इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई

    प्राप्त जानकारी के अनुसार चिंचखेड़ा गांव में सोमवार को एक शादी के कारण गांव में भीड़भाड थी। शाम में अंधेरा छाने के बाद मृतक महिला के सुसर का चचेरा भाई बकरियां चराकर घर लौटा। घर के दरवाजे पर लगी कड़ी देखकर उसे संदेह हुआ। वो कड़ी खोल कर घर में दाखिल हुआ तो रसोई में बहु की लाश को खून में लतपत पाया। यह देखते ही उसने इलाके में चिल्लाना शुरु कर दिया। धीरे-धीरे यह घटना हवा की तरह गांव में पहुंच गई। घटना स्थल पर भीड़ जमा होने लगी। जामनेर पुलिस स्टेशन की पुलिस निरीक्षक किरण शिंदे को घटना की जानकारी मिली। वे तुरंत अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने वरिष्ठों को जानकारी दी। घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए विभिन्न अपराध विभागों की जांच प्रणाली जैसे फोरेंसिक लैब टीम, एलसीबी टीम, फिंगर प्रिंट टीम, डॉग टीम को बुलाया गया। मृतक महिला का पति सुरेश पाटिल जामनेर में चाय का होटल चलाता है। इसलिए वह सुबह कारोबार के सिलसिले में घर से निकला था। मृतक महिला का बेटा स्कूल गया हुआ था। सास गांव से बाहर गई हुई थी। इसी मौके का फायदा उठाकर गांव का सरगना और गांव का शराबी बताया जा रहा युवक आरोपी विशाल नाना साबले (23) ने नापाक इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया है।