Dhule Municipal Corporation

    Loading

    धुलिया. महानगरपालिका कमिश्नर (Municipal Commissioner) अजीज शेख (Aziz Sheikh) ने कोरोना (Corona) की पृष्ठभूमि में नियमों का पालन करते हुए पर्यावरण (Environment) पूरक गणेशोत्सव (Ganeshotsav) मनाने की अपील की है। कमिश्नर ने गणेशोत्सव की पृष्ठभूमि में किए जाने वाले उपायों को लेकर महानगरपालिका में बैठक की। बैठक में महानगरपालिका के संबंधित विभाग के प्रमुख उपस्थित थे।

    गणेशोत्सव 10 सितंबर से शुरू हो रहा है और बैठक में चर्चा की गई कि कोरोना रोकथाम निर्देश के अनुसार गणेशोत्सव को हर्षोल्लास और उत्साह के माहौल में मनाया जाए। विभाग के प्रमुख के लिए जिम्मेदारी तय की गई है और आयुक्त ने तदनुसार कार्रवाई करने का आदेश दिया है। बैठक में विसर्जन स्थल पर शहर में स्ट्रीट लाइट की स्थिति के साथ-साथ गणेशोत्सव के दौरान दैनिक साफ-सफाई, कृत्रिम तालाबों का निर्माण, गणेशमूर्ति और निर्मल्या संग्रह अंतर की नियुक्ति, गणेशमूर्ति का परिवहन, मुख्य और प्रमुख सड़कों पर गड्ढों की मरम्मत पर चर्चा हुई।

    इस बैठक में अतिरिक्त आयुक्त नितीन कापडणीस, उपायुक्त गणेश गिरी, शिल्पा नाईक, सहायक आयुक्त विनायक कोते, तुषार नेरकर, नारायण सोनार, नगररचनाकार महेंद्र परदेशी, स्वास्थ अधिकारी डॉ.महेश मोरे, सहायक स्वास्थ अधिकारी चंद्रकांत जाधव, लक्ष्मण पाटील, कनिष्ठ अभियंता सी.एम.ओगले, प्रदीप चव्हाण, अभियंता एन.के.बागुल, अग्निशमन अधिकारी डॉ.तुषार ढाके, नगरसचिव मनोज वाघ, अतिक्रमण निर्मुलन विभाग के प्रमुख प्रसाद जाधव, बाजार विभाग के प्रमुख किशोर सुडके आदी उपस्थित थे।