Jalgaon News

Loading

चोपड़ा: तहसील के अडावद (Adavad) में बस अड्डे के सामने से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) की हालत दयनीय है। इस सड़क (Road) की अविलंब मरम्मत (Repair) कराई जाए। विधायक लता सोनवणे (MLA Lata Sonawane),  पूर्व विधायक चंद्रकांत सोनवणे के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रास्ता रोको विरोध में भाग लिया। इस विरोध का संज्ञान लेते हुए संबंधित विभाग ने 7 दिनों के भीतर सड़क का काम पूरा करने का लिखित आश्वासन दिया। 

इस बीच, 7 दिन के अंदर काम शुरू नहीं हुआ तो शिवसेना ने कड़ा विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। लता सोनवणे ने हाईवे अथॉरिटी के इंजीनियर को अपनी मांग का ज्ञापन सौंपा। आंदोलन में सरपंच भावना माली, ग्रामपंचायत सदस्य भारती महाजन, ग्रामपंचायत सदस्य जावेदखॉं पठाण, शिवसेना संघटक सुकलाल कोली, पंचायत समिति के पूर्व सभापति माणिकचंद महाजन, पूर्व नगरसेवक विकास पाटिल, धुपे सरपंच रावसाहेब पाटिल, वरगव्हान सरपंच भूषण पाटिल, वडगाव के सरपंच कडू कोली, नामदेव पाटिल के साथ कई शिवसैनिक उपस्थित थे। अंकलेश्वर-बुरहानपुर हाईवे की हालत बेहद खराब है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं और वाहन चालकों को सड़क पर चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं। 

गड्ढों के कारण सड़क पर हो रहे हादसे

सड़क में गड्ढों के कारण यहां छोटे-बड़े हादसे आम हो गए हैं। इसलिए मांग की गई कि इस सड़क की जल्द से जल्द मरम्मत की जाए। इस मांग के लिए 21 मई को अडावद बस अड्डे के सामने लता सोनवणे सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक चंद्रकांत सोनवणे के नेतृत्व में रास्ता रोको विरोध प्रदर्शन किया। आंदोलनकारियों ने हाईवे अथॉरिटी के खिलाफ नारेबाजी की और हंगामा करते सड़क जाम कर दिया।