Gujarat rape case
Representative Photo (File Photo)

    Loading

    धरणगांव : पिता-पुत्री के रिश्ते (Father-Daughter Relationship) को कलंकित करने वाली घटना धरणगांव तहसील में उजगार हुई है। पिता ने ही पेट की बेटी से दुष्कर्म (Rape) किया है। नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म करने वाले बाप पर मामला दर्ज किया है। शिकायत में कहा है कि घटना की जानकारी मां (Mother) को देने के बाद उसने भी पति का पक्ष लिया और कहा कि तुम मेरे पति को बदनाम कर रही इस तरह आरोपी पिता का बचाव किया है।

    पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र के एक कस्बे में एक नाबालिग लड़की का विवाह उसके पिता ने सूरत के एक व्यक्ति से करा दिया था। विवाह के पश्चात पति शराबी निकल गया और घर में कलह होने लगी जिसके चलते बिना बताएं पीड़िता घर छोड़कर निकल गई। पुलिस ने उससे तलाश कर उससे जलगांव में बाल कल्याण समिति को सौंप दिया। समिति की निगरानी में करीब दो महीने रहने के बाद पीड़िता को उसके माता-पिता के पास वापस भेज दिया, लेकिन पीड़िता के पिता द्वारा छह से सात महीने तक मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखा कर मारपीट कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया है।

    पिता को बदनाम करने की कोशिश

    शिकायत दर्ज कराने से पूर्व पीड़िता ने पिता की घिनौनी हरकत का भंडाफोड़ माँ के पास किया था लेकिन माँ ने बेटी को कहा कि वह उसके पिता को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। कहकर मामले को नजरंदाज कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर संदिग्ध दुष्कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया पुलिस इंस्पेक्टर राहुल जांच कर रहे हैं।