mara mari
file

    धुलिया. जिले के सोनगिर तहसील (Songir Tehsil) में एक विवाह समारोह (Marriage Ceremony) की हल्दी की रस्म में मामूली विवाद को लेकर युवा लोगों के 2 समूहों के बीच मारपीट हो गई। अपने-अपने गुटों का दबदबा साबित करने के लिए आधी रात के करीब युवकों के 2 गुटों ने लाठियों से एक-दूसरे पर चढ़ाई कर दी। बताते हैं कि गांव में 18 जून की रात एक शादी के हल्दी कार्यक्रम में एक परिवार में मामूली कहासुनी हो गई। 

    रात करीब 11 बजे लाठियों और कुछ धारदार हथियारों से लैस युवकों के 2 गुट एक दूसरे से भिड़ गए। यह दृश्य एक फिल्म (Film) की लड़ाई की तरह दिखाई दे रहा था।

    कई युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    इस दौरान दोनों गुटों के युवक एक दूसरे को जमकर गालियां दे रहे थे। सूचना मिलने पर सोनगिर थाने के सहायक निरीक्षक प्रकाश पाटिल और उनके साथियों ने समय रहते हस्तक्षेप कर दोनों गुटों के युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले आए। शिकायत पर भुर्या उर्फ सुनील माली, गोपाल माली, कन्हैयालाल चौधरी, सौरभ वाणी, भावेश वाणी, सोनू हैबत माली, गोपाल उर्फ बाबरी माली, पराग सोनार और 35 से 40 अन्य युवकों पर आईपीसी की धारा 269, 188 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हवलदार अतुल निकम की शिकायत पर संदिग्धों के खिलाफ कलम 324, 504, 506, 143, 147, 148, 149 और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम 37(1), (3) के तहत सोनगिर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।