एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी रो रहे हैं गिरीश महाजन : अजित पवार

    Loading

    जलगांव : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) नेता अजीत पवार ( Ajit Pawar) ने गिरीश महाजन (Girish Mahajan) की खिंचाई करते हुए टिप्पणी की है, कि एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी गिरीश महाजन रो रहे हैं। अजीत पवार राहुल नार्वेकर को विधानसभा अध्यक्ष के रूप में बधाई देने के समय बोल रहे थे। 

    बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता रो रहे थे

    इस दौरान उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से बीजेपी में जाने वाले सभी विधायकों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इन सभी विधायकों को अग्रिम पंक्ति में सीट मिल रही थी। दूसरी ओर, जब देवेंद्र फडणवीस ने एकनाथराव शिंदे को मुख्यमंत्री के रूप में नामित करने की घोषणा उस समय बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता जोर-जोर से रोए थे। एैसी टिप्पणी ने भी अजित पवान ने की। 

    विपक्ष के नेता भी दंग रह गए

    वह यहीं नहीं रुके, बल्कि यह कहा कि यह पूरे महाराष्ट्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए एक सदमा है। विपक्ष के नेता भी दंग रह गए हैं। गिरीश महाजन अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकले हैं और वो अब भी इस फैसले पर रो रहे हैं। अजित पवार ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि दादा भूसे को मंत्री पद मिलेगा या नहीं। 

    164 वोट मिले

    राज्य में महाविकास अघाड़ी सरकार के गिरने के बाद विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव में तेजी आई है। इस चुनाव में बीजेपी ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। बीजेपी के राहुल नार्वेकर और शिवसेना ने राजन साल्वी को उम्मीदवार बनाया है। पहले ध्वनि मत के बाद, वोट व्यक्तिगत वोट से था। बीजेपी के राहुल नार्वेकर ने शिवसेना के राजन साल्वी के खिलाफ सीधे मुकाबले में महाराष्ट्र विधानसभा सीट जीती, जिसमें राहुल नार्वेकर जीते। उन्हें 164 वोट मिले।