शरद पवार के बयान पर गुलाबराव पाटिल का पलटवार, कही ये बड़ी बात

    Loading

    जलगांव : जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल (Water Supply Minister Gulabrao Patil) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) पर निशाना साधा है। पाटील ने पवार पर हमला करते हो बोला कि बिना कारण वक्तव्य (Statement) कर पवार राजनीति (Politics) की रोटी न सेंके। उन्होंने कहा कि अनिल देशमुख, संजय राउत को गिरफ्तार करने वाली एजेंसी अलग थी और अदालत ने उन्हें जमानत पर रिहा किया है। उनकी गिरफ्तारी में कोई भी जनप्रतिनिधि शामिल नहीं है, इसलिए शरद पवार का बयान हम पर लागू नहीं होता। 

    गौरतलब है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार ने सत्ताधारी दलों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि बीजेपी एकनाथ शिंदे सरकार सत्य का दुरुपयोग कर रही है। विरोधी दल के तेज तर्रार नेताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करवा कर एजेंसी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। 

    सत्ता के दुरुपयोग का आरोप पूरी तरह निराधार: पाटिल 

    जल आपूर्ति और पालक मंत्री गुलाबराव पाटिल ने शरद पवार के वक्तव्य का संज्ञान लेते हुए उन पर पलटवार कर कहा कि कुछ गड़बड़ होने पर ही जांच एजेंसी के द्वारा सांसद संजय राउत और मंत्री अनिल देशमुख पर कानूनी कार्रवाई की गई थी तफ्तीश में कुछ होने पर ही उन्हें अनेक दिनों तक जेल में रहना पड़ा उसके बाद अदालत के द्वारा उन्हें जमानत दी गई। दोनों नेताओं को गिरफ्तार करवाने में किसी भी नेता का हाथ नहीं है। सत्ता का दुरुपयोग का आरोप पूरी तरह से निराधार है।