Crime

    Loading

    जलगांव : शहर में एक बार फिर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) की गला दबाकर हत्या कर दी। जलगांव शहर के आहूजा नगर क्षेत्र के शिव धाम मंदिर के सामने ब्रह्म नायक अपार्टमेंट में पति द्वारा मोबाइल चार्जर के तार से पत्नी का गला घोंटने की दिल दहला देने वाली घटना शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है। मृत पत्नी का नाम कविता जितेंद्र पाटिल 20 है। संदिग्ध पति का नाम जितेंद्र संजय पाटिल उम्र 25 साल है। बताया गया है कि जितेंद्र खुद पत्नी को फांसी लगाकर तालुका पुलिस स्टेशन में पेश हुआ था। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि युवक के साथ पत्नी के अनैतिक संबंध के चलते पति ने हत्या की है।

    इस संबंध में मृतक महिला के परिजनों से जानकारी मिली है कि आहूजा नगर क्षेत्र में एक फ्लैट है और एक में जितेंद्र संजय पाटिल अपनी पत्नी कविता और डेढ़ साल की बेटी के साथ रहता है। जितेंद्र जो भी काम कर सकता है उसे करके अपनी आजीविका कमाता है। शनिवार शाम साढ़े छह बजे पति जितेंद्र का पत्नी से विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते जितेंद्र ने अपनी पत्नी कविता की मोबाइल फोन के चार्जर के तार से गला घोंटकर हत्या कर दी। पत्नी की मौत की पुष्टि के बाद पति जितेंद्र खुद तालुका पुलिस स्टेशन में पेश हुआ और उसने पुलिस को सूचित किया कि मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है। इसके अनुसार तालुका पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंच गई। कविता के पार्थिव शरीर को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस इस मामले में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

    नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

    यावल तहसील में  एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है कि एक 19 वर्षीय लड़की के साथ प्रेम संबंध के चलते एक नाबालिग लड़के ने बार-बार बलात्कार कर उसे गर्भवती कर दिया। इस मामले में एक नाबालिग के खिलाफ यावल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। 

    इसके बारे में अधिक जानकारी यह है कि यावल तालुका के एक गांव में एक 19 वर्षीय लड़की अपने माता-पिता और दादी के साथ रहती है। वह खेतों में मजदूरी कर अपना जीवन यापन करती है। पिछले साल किंगांव परिसर में एक खेत में काम करने के दौरान लड़की की मुलाकात 16 साल के लड़के से हुई थी और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। इसी बीच नाबालिग लड़के ने युवती को खेत में बुलाया और उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। इस प्रताड़ना से लड़की गर्भवती हो गई। इस बात की जानकारी जब उसके परिजनों को हुई तो वे दंग रह गए। पीड़िता अपने परिजनों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक सुदाम काकडे द्वारा की जा रही है।