Two people arrested for selling narcotics in Noida, 25 kg hemp recovered

Loading

एरंडोल : यहां के पातालनगरी क्षेत्र के सप्ताह बाजार इलाके में खुलेआम गांजा (Hemp) बेचा जा रहा है। आसपास के रहने वाले नागरिकों ने मांग की है कि पुलिस (Police) इस पर तुरंत ध्यान दे और गांजा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई (Action) करे। नगर पालिका द्वारा अंजनी नदी के किनारे लगभग 4 करोड़ रुपये की लागत से अत्याधुनिक डिजिटल साप्ताह बाजार का निर्माण किया गया है। 

पिछले कुछ सप्ताह से बाजार के स्टालों की नीलामी हो रही है, लेकिन यहां अभी तक कोई कारोबार शुरू नहीं हुआ है। इस सप्ताह बाजार क्षेत्र में गांजा और भांग जैसे नशीले पदार्थों की खुली बिक्री के कारण शहर और ग्रामीण क्षेत्रों से युवा यहां गांजा और भांग खरीदने आते हैं। इसमें बड़ी संख्या में युवा होते हैं। गांजा और भांग बेचने वालों को पुलिस का कोई डर नहीं होने के कारण यहां आए दिन विवाद होते रहते हैं। युवा गांजा और भांग जैसे नशे में जमकर लिप्त हो जाते हैं। इस क्षेत्र में भगवान महादेव का एक मंदिर है, यहां प्रतिदिन स्त्री-पुरुष दर्शन के लिए आते हैं। साथ ही इस मार्ग का उपयोग नागरिक म्हसावद रोड पर गांधीपुरा, कॉलेज, नई बस्तियों में जाने के लिए करते हैं। 

गांजा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए

पातालनगरी क्षेत्र में गली गली में भी गांजा बिकने से शहरवासियों को परेशानी हो रही है। नागरिकों में चर्चा है कि स्थानीय पुलिस ने इन गांजा विक्रेताओं की पूरी तरह से अनदेखी की है। नागरिकों ने मांग की है कि पुलिस के साथ-साथ स्थानीय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी गांजा विक्रेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और गांजे की बिक्री पर रोक लगाएं।