nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    चोपडा : चोपडा तहसील में बुरहानपुर-अंकलेश्वर हाइवे पर अडावद के पास गवली नाला के पास ट्रक (Truck) और दूध गंगा पिकअप (Pickup) बोलेरो के बीच भीषण हादसा (Horrific Accident) हो गया। रविवार की रात करीब 1 बजे के बाद हुई इस दिल दहला देने वाली घटना में 2 लोगों की मौत (Death) हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से क्षेत्र में शोक पसरा हुआ है। 

    इस हादसे में पिकअप बोलेरो और ट्रक के परखच्चे उड गए। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चोपडा से अडावद की ओर आने वाला ट्रक (GJ.12 BT.9397) और जलगांव से चोपडा की ओर जाने वाले दुध डेअरी के पिकअप बोलेरो (MH.19 CY. 5674) की आमने सामने से टक्कर हो गई जिसमें पिकअप बोलेरो में बैठे 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

    इस दुर्घटना में चोपडा तहसील के तालुक्यातील कठोरा के शिक्षक नितीन मोरे (45) ओर गणेश देशमुख (32) की मौत हो गई। वहीं गुड्डू देशमुख (30), बाबा देशमुख (32), चुनिलाल देशमुख (31) गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही अडावद पुलिस स्टेशन के किरण दांडगे, उप निरीक्षक जगदीश कोंलबे, शरीफ तडवी, मुकेश तड़वी, नासिर तडवी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। अडावद पुलिस स्टेशन में दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिक जांच किरण दांडगे कर रहे हैं।