accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

जलगांव : जलगांव-ममुराबाद रोड (Jalgaon-Mamurabad Road) पर मनुदेवी मंदीर के पास मालवाहक चौपहिया वाहन (Four Wheeler) की टक्कर (Collision) से एक मोटरसाइकिल (Motorcycle) सवार की घटनास्थल पर ही मौत (Death) हो गई। यह घटना मंगलवार को सुबह 8 बजे हुई। दुर्घटना का यह मामला जलगांव तहसील पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। सुरेश गणपत कुंभार (हिवरकर) (40) मृतक का नाम बताया गया है जो चौघुले प्लॉट, ममुराबाद रोड, जलगांव का निवासी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेश कुंभार अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ जलगांव के चौघुले प्लॉट में रहता था। वह ईंट भट्ठी का व्यवसाय करता था। वह हमेशा की तरह मंगलवार 28 मार्च को अपने दोस्त दिलीप टुकडू कुंभारर के साथ ईंट भट्ठे पर जाने के लिए दोपहिया नंबर (MH-41-H-9981) से ममूराबाद रोड की ओर निकला। सड़क पर मनुदेवी मंदिर के पास से गुजरते समय सामने से आ रहे छोटा हाथी वाहन (MH-19-CY-8173) ने जोरदार टक्कर मार दी।  इस टक्कर में बाइक सवार सुरेश कुंभार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी दिलीप कुंभार मामूली रूप से घायल हो गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीण दौड़ पड़े और घायल को उपचार के लिए भिजवाया। इस बीच परिजन जिला राजकीय मेडिकल कॉलेज में जमा हो गए। जलगांव तालुका पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। मृतक के परिवार में पत्नी, दो बेटे और बेटी हैं। इस घटना की आगे की जांच सहायक फौजदार माणिक सपकाले और पोहेका ज्ञानेश्वर कोली द्वारा की गई है।