हर पल साथ देने वाले शरद पवार को कैसे छोड़ कर सकता हूं: एकनाथ खडसे

    Loading

    जलगांव : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) सुप्रीमो ने हर पल मेरा साथ दिया है, शरद पवार (Sharad Pawar) ने मुझे राज्यपाल कोटे से विधायक बनाने की कोशिश की, ये अलग बात है कि इसमें शरद पवार को सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद शरद पवार के प्रयासों से ही मुझे विधान परिषद में विधायक बनने का अवसर मिला, ऐसी स्थिति में मैं शरद पवार की पार्टी को कैसे छोड़ सकता हूं। ऐसी प्रतिक्रिया राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) ने व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मेरे बीजेपी में जाने की अटकलें बिन पैसे का तमाशा है। 

    राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जलगांव दौरे के वक्त आलेले मुक्ताईनगर में हुई सभा के दौरान कहा था कि शिंदे गुट के विधायक चंद्रकांत पाटिल पर कटाक्ष करते हुए एकनाथ खडसे पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि टीका एकनाथ खडसे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से क्यों मुलाकात की। खडसे जबसे केंद्रीय गृह अमित शाह से मिले हैं, तब से ही खानदेश की राजनीति में नई बयार बहने लगी है। चर्चा की जा रही है कि एकनाथ खडसे फिर से बीजेपी में जाएंगे। संपर्क करने पर एकनाथ खडसे ने कहा कि जब उन्होंने पार्टी नेता शरद पवार से मुलाकात की तो उन्होंने कहा कि वह केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मिलना चाहते हैं।  उस समय उन्होंने कहा, ठीक है, मैं उनका अपॉइंटमेंट शेड्यूल करूंगा, हम एक साथ उनसे मिलने जाएंगे। 

    इस तरह की चर्चाओं पर ध्यान नहीं देना चाहिए

    शरद पवार ने खुद उनसे मिलने की तैयारी की थी, इसको एक महीना बीत गया। काम में व्यस्तता के कारण शरद पवार अमित शाह का अपॉइंटमेंट नहीं ले सके, तो हम अभी तक नहीं मिले हैं, लेकिन हम यात्रा करने जा रहे हैं, यह सुनिश्चित है। अगर शरद पवार मुझसे मिलने जा रहे हैं, तो क्या वे उन्हें भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए कहेंगे? उन्होंने यह सवाल भी उठाया कि हम शरद पवार को को कैसे छोड़ सकते हैं, जिन्होंने मुझे राजनीति की मुख्यधारा में फिर से लाया। एकनात खडशे कहा कि ध्यान रहे कि ये सभी अफवाहें हैं और इस तरह की कई चर्चाएं फैलती रहेंगी। उन्होंने कहा कि किसी को भी इस तरह की चर्चाओं पर ध्यान नहीं देना चाहिए।