Luxury bus and pickup collide, one killed, two injured

    Loading

    भुसावल. शहर के जलगांव रोड (Jalgaon Road) पर तेज आ रही लग्जरी बस (Luxury Bus) और मालवाहक छोटा हाथी पिकअप वाहन की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप मालवाहक (Pickup Cargo) के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लग्जरी बस के ड्राइवर (Driver) समेत दो यात्री घायल हो गए।

    ये हादसा शनिवार की आधी रात को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेलवे फ्लाईओवर के पास हुआ। सौभाग्य से लग्जरी बस डिवाइडर को तोड़ते हुए बाहर रूक गई अगर नीचे गिर जाती या पलट जाती तो हादसा बहुत भयंकर हो सकता था। इस हादसे का मामला बाजारपेठ पुलिस (Police) में दर्ज किया गया है।

    दोनों वाहन आमने-सामने से टकराए

    सुबह हमारे संवाददाता ने मौके पर जाकर जायजा लिया तो पता चला की महेंद्र ट्रेवल्स की लग्जरी बस क्रमांक (GJ-19X-9596) जो यवतमाल से सूरत के लिए चली थी जिसमें करीब 35 यात्री सवार थे। शनिवार सुबह को बस भुसावल के जलगांव रोड स्थित रेलवे फ्लाईओवर के पास जलगांव से भुसावल की ओर आ रहे एक मालवाहक पिकअप क्रमांक (MH-18-BG04) से टकरा गई। पिकअप के चालक किशोर निंबा गिरसे (38) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिकअप में सवार दो अन्य घायल हो गए।

    लग्जरी चालक भी घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ वाघचौरे, बाजार प्रभारी निरीक्षक प्रताप इंगले, नगरपालिका प्रमुख संदीप चिद्रवार और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे। करणी सेना के खानदेश अध्यक्ष निखिल राजपूत और उनके सहयोगियों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाने में मदद की।