Accident
File Photo

Loading

जलगांव: महाराष्ट्र (Maharashtra) के जलगांव (Jalgaon) जिले से एक खौफनाक घटना सामने आ रही है। यहां ट्रेन (Train) की चपेट में आने से एक व्यक्ति समेत सात जानवरों की मौत हो गई है। ट्रेन की टक्कर से मरने वाले शख्स का नाम राजेंद्र भीमराव सूर्यवंशी है।

यह दर्दनाक घटना चालीसगांव तालुका के शिदवाड़ी गांव के पास हुई। यह हादसा (Accident) इतना भयानक था कि इस हादसे में पांच गाय, एक भैंस और एक बछड़ा समेत सात जानवरों और चरवाहे राजेंद्र सूर्यवंशी की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली हुई जानकारी के अनुसार, मेमो ट्रेन धुले से चालीसगांव की ओर जा रही थी। इसी बीच शिदवाड़ी से राजेंद्र सूर्यवंशी मवेशियों का झुंड लेकर गांव की ओर आ रहे थे। लेकिन उन्हें ट्रेन के सामने आने का अंदाजा नहीं था। राजेंद्र सूर्यवंशी के रेलवे ट्रैक पर आने के बाद सामने से तेज रफ्तार ट्रेन आई।

इस घटना में राजेंद्र सूर्यवंशी समेत सात जानवरों की मौके पर ही मौत हो गई। मृत जानवरों में पांच गाय, एक भैंस और एक बछड़ा शामिल है। हादसा इतना भीषण था कि हादसे के बाद कुछ जानवर दूर फेंके गए जबकि कुछ ट्रेन के नीचे फंस गए।

भयानक हादसा

इस भयानक हादसे के बाद करीब एक घंटे तक मेमो ट्रेन मौके पर ही रुकी रही। ट्रेन के नीचे फंसे जानवरों को बाहर निकालने के बाद ट्रेन को फिर से चालीसगांव के लिए रवाना कर दिया गया। इस हादसे की जानकारी पुलिस को दे दी गई है और पंचनामा का काम जारी है।