Market removed from in front of school due to Corona

    भुसावल. तहसील से सटे वरणगांव (Varangaon) में हर मंगलवार (Tuesday) को सप्ताह (Week) का बाजार लगता है। शहर के बोदवड़ रोड पर महात्मा गांधी विद्यालय (Mahatma Gandhi Vidyalaya) के सामने ये बाजार (Market) हर मंगलवार को लगता है। हालांकि इस समय कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन स्कूल के सभी शिक्षकों ने इस सप्ताह सड़कों पर उतरकर स्कूल के सामने लगे बाजार को नगर प्रशासन की मदत से हटा दिया है। 

    बाजार लगने से भीड़ होती है, जिसके कारण कोरोना फैलने से छात्रों की जान को खतरा होने की संभावना है। इसके लिए विद्यालय के सभी शिक्षक सड़क पर उतरे और सभी को अच्छे से समझाते हुए बाजार को विद्यालय से दूर लगाने की सलाह दी है। इस विद्यालय में अब आठवीं के बाद की सभी कक्षाएं चल रही हैं। हफ्ते के बाजार में भीड़ के कारण छात्रों को उस मार्ग से आने – जाने  से कोरोना खतरा पैदा हो सकता है।

    विद्यालय प्रशासन का कहना है की व्यापारियों को पहले भी छात्रों के स्वास्थ संबंधी जानकारी दी गई थी लेकिन अनसुनी होने पर मंगलवार को बाजार में व्यापारियों को यह बताने के बाद भी कि वे स्कूल के सामने बैठे गए थे। इसीलिए स्कूल के सभी शिक्षक आज बाजार गए और नगर निगम के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन की मदद से यहां से साप्ताहिक बाजार को विद्यालय से दूर लगवाने की सलाह दी।