सशक्तिकरण अभियान के तहत मंत्री गिरीश महाजन ने दी प्रतिक्रिया, कहा- पार्टी से बड़ा कोई नहीं

Loading

जामनेर : सशक्तिकरण अभियान (Empowerment Campaign) को प्रभावी ढंग से चलाना प्रत्येक बूथ नेता के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और चाहे वह प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) हों या अमित शाह (Amit Shah), सभी को बूथ की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है ऐसा प्रतिपादन राज्य के ग्रामीण विकास और खेल और युवा कल्याण मंत्री गिरीश महाजन (Minister Girish Mahajan) ने किया। शहर के जलगांव रोड पर जैन इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी के बूथ सशक्तिकरण अभियान के अंतर्गत आयोजित शक्ति केंद्र प्रमुखों के अंशकालीन विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग में उपस्थीतों को मंत्री महाजन संबोधित कर रहे थे। 

इस कार्यक्रम में मंच पर तहसील अध्यक्ष चंद्रकांत बाविस्कर, अ‍ॅड. शिवाजी सोनार, बाबुराव घोंगडे, उपनगराध्यक्ष महेंद्र बाविस्कर, गटनेता डॉ. प्रशांत भोंडे, गणेश पाटील, शहर अध्यक्ष आतीष झाल्टे, अमृत खलसे आदी पदाधिकारी उपस्थित थे। 

पदाधिकारी और कार्यकर्ता ने बड़ी संख्या में उपस्थित

इस अवसर पर मंत्री महाजन ने सलाह दी कि हाल ही में राज्य का बजट पेश होने के कारण सभी सामाजिक समूहों को न्याय मिला है और बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनता को योजनाओं की जानकारी दें और विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास करते रहें। सचिन पानी पाटिल, चंद्रकांत बाविस्कर और अन्य ने भी विचार अपने व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन रवीन्द्र झाल्टे ने किया और डॉ. प्रशांत भोंडे ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में सभी शक्ति केंद्र प्रमुख, नगरसेवक, सभी संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता ने बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।