एमआईएम विधायक फारुख शाह पर मंत्री गिरीश महाजन का तंज, कहा- फ्री का श्रेय न लें

Loading

धुलिया : पालक मंत्री गिरीश महाजन (Guardian Minister Girish Mahajan) ने एमआईएम विधायक फारुख शाह (MIM MLA Farukh Shah) पर निशाना साधा है। उन्होंने हिरे मेडिकल अस्पताल (Hire Medical Hospital) में विकास कार्य का श्रीगणेश करते हुए विधायक फारुक शाह पर तंज कसते हुए कहा कि विकास कार्यों के लिए केंद्र सरकार (Central Government) और राज्य की बीजेपी-शिंदे सरकार (BJP-Shinde Government) से राशि ला रहे हैं। विधायक शहर में बैनर लहराकर विकास कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश न करें। इस तरह की चेतावनी महाजन ने विधायक शाह को दी है।

भाऊसाहेब हिरे राजकीय मेडिकल कॉलेज और सर्वोपचार अस्पताल में सड़क और सुरक्षा दीवार कार्य के 7 करोड़ की लागत से सड़क सुरक्षा दीवार का निर्माण कार्य का उद्घाटन महाजन ने किया। मंत्री गिरीश महाजन ने कहा कि हिरे अस्पताल में सड़क और सुरक्षा दीवार का काम किया जाएगा। साथ ही छात्रावास और तीन व्याख्यान कक्ष के लिए केंद्र सरकार द्वारा सात करोड़ रुपए स्वीकृत किए गए हैं।

महाजन ने कहा कि उन्होंने हिरे अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की संख्या कम होने के मुद्दे पर कहा कि हमने सारी व्यवस्था केंद्रीकृत कर दी है। पूरी प्रक्रिया 15-20 दिनों में पूरी कर ली जाएगी। केंद्रीकृत व्यवस्था को पूरे राज्य में लागू कर सभी कर्मचारियों को पूरी क्षमता से उपलब्ध कराएंगे। इसलिए आने वाले एक महीने में तस्वीर बदल जाएगी। चतुर्थ श्रेणी के साढ़े चार हजार कर्मचारी भरे जाएंगे

हमें शहर का विकास करना है: महाजन

मंत्री गिरीश महाजन ने विधायक फारुख शाह द्वारा शहर लगाए 45 करोड़ रुपए के विकास फंड के पोस्टर का श्रेय लेने पर हमला करते हुए कहा की शाह ने शहर में विकास कार्यों का बैनर लगाया है। विधायक ज्यादा श्रेय लेने की कोशिश नहीं करें क्योंकि पहले ही प्रशासनिक भवन को लेकर घोषणा कर दी थी।  सरकार ने इसके लिए फंड उपलब्ध करा दिया है। कुछ लोग ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये काम उन्होंने किया। हमें शहर का विकास करना है।  इसके लिए हम केंद्र और राज्य सरकारों से फंड ला रहे हैं। इसलिए विधायक बैनर लेकर न घूमें। महाजन ने यह भी कहा कि विधायक का यह कहना सही नहीं है कि मैंने ऐसा किया, यह मेरी वजह से हुआ। फ्री का श्रेय न ले इस तरह का उन्होंने विधायक शाह को इशारा किया है।