जलगांव एक कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे पर गरजे मंत्री गुलाबराव पाटील, बोले- मैं भगोड़ा नहीं हूं

    Loading

    जलगांव : पालक मंत्री और जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल (Minister Gulabrao Patil) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) शिवसेना सुप्रीमो पर निशाना साधा है कि उनके अहंकार ही सेना को ले डूबा इस तरह की तीखी आलोचना पाटील ने सोमवार को जलगांव में आयोजित एक कार्यक्रम में की है। अजित पवार ने अपनी गलती सुधारी थी। अरविंद केजरीवाल ने अपनी गलती सुधारी। उद्धव ठाकरे ने अपनी गलतियों को नजर अंदाज किया। उद्धव ठाकरे का अहंकारही पार्टी में बाधा साबित हुआ है। उद्धव ठाकरे को बताकर पार्टी छोड़ कर गया था यह भगोड़ा नहीं हूं।

    अजित पवार ने सुबह उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। लेकिन उन्होंने उस गलती को सुधार भी लिया। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के विधायकों ने भी बगावत किया था। लेकिन  केजरीवाल ने फिर उन्हें पार्टी में वापस लाने में कामयाब हुए हमारे विद्रोह को भी ठंडा करना संभव था। लेकिन उद्धव ठाकरे ने ऐसा कोई कोशिश और मानसिकता नहीं दिखाई। 

    मैं उन 40 में से 33वें विधायक के रूप में शिंदे गुट में शामिल हुआ

    उद्धव ठाकरे की अहंकारी भूमिका पसंद है।इस तरह की आलोचना गुलाबराव पाटिल ने की। उन्होंने कहा कि शिवसेना में फूट के बाद शिंदे गुट अलग हो गया। फिर 40 विधायक शिवसेना (ठाकरे गुट) से अलग हो गए। मैं उन 40 में से 33वें विधायक के रूप में शिंदे गुट में शामिल हुआ। पाटील ने यह भी कहा कि वह ठाकरे को बताकर शिंदे समूह में शामिल हुए उन्होंने कहा कि में भगोड़ा नहीं हु।