murder

    Loading

    धुलिया : मेहरगांव में हुई युवक (Youth) की हत्या (Murder) की जांच स्थानीय क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने तेजी से की। इस जाच में चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। मां-बाप और पत्नी से लगातार लड़ाई-झगड़े और शराब के लिए पैसे मांगने से तंग आकर मां ने ही अपने शराबी पुत्र की हत्या की सुपारी 25 हजार में दे दी और अपने पुत्र अमोल भामरे का गला दबा कर हत्या कर दी। 

    स्थानीय क्राइम ब्रांच ने मृतक की मां और समेत एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक संजय बरकुंडे ने एलसीबी की इस मामले की गई त्वरित जांच की सराहना की है। मेहरगांव निवासी अमोल भामरे (38) का शव 1 दिसंबर को नवलेन गांव के अंग्रेजी माध्यम स्कूल के प्रांगण में मिला था, उसके पिता विश्वास भामरे ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि अमोल की हत्या की गई है। इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था। 

    आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया

    इस अपराध की समानांतर जांच स्थानीय अपराध शाखा द्वारा शुरू की गई थी। पुलिस इंस्पेक्टर हेमंत पाटिल ने तेजी से जांच शुरू की और कुछ ही घंटों में मेहरगांव के पुंडलिक भामरे को हिरासत में ले लिया गया। अमोल को उसके दो साथियों के साथ मार डालने के संदेह में उससे पूछताछ की गई, जिसमें उसने जुर्म कबूल कर लिया। 30 नवंबर की शाम करीब सात बजे अमोल भामरे ने पार्टी करने के बहाने अमोल भामरे को मेहरगांव बस अड्डे के पास बुलाया, उसके बाद पुंडलिक और अमोल के दो साथियों समेत चारों नेवला गांव के बाहरी इलाके में स्थित इंग्लिश मीडियम स्कूल के परिसर में पार्टी करने गए थे।

    लता भामरे को स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में लिया

    पुंडलिक भामरे ने वहां अमोल की रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। जब उससे पूछताछ की गई तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। पता चला कि मां लता भामरे ने शराब पीने के लिए पैसे मांगने की लगातार परेशानी से तंग आकर अपने बेटे अमोल को मारने के लिए पुंडलिक भामरे को सुपारी दी थी। मां ने बेटे की हत्या के बदले में पुंडलिक भामरे को 25 हजार रुपए देने की बात भी स्वीकार की। पुंडलिक भामरे ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अमोल की गला रेत कर हत्या कर दी। लता भामरे को स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया। आगे की कार्रवाई के लिए दोनों आरोपियों को पुलिस के समक्ष पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।