आज से शुरू हुआ नसीराबाद का टोल प्लाजा

    भुसावल. तहसील (Tehsil) से सटे नसीराबाद (Nasirabad) का टोल प्लाजा (Toll Plaza) 15 सितंबर (September) यानी बुधवार (Wednesday) से शुरू हो गया है। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (National Highways Authority of India) ने टोल प्लाजा से शुरू होने वाले वाहनों के लिए टोल दरों (Toll Rates) पर एक सार्वजनिक नोटिस (Public Notice) जारी किया है।

    इस तरह से देना होगा टोल टैक्स कार, यात्री वैन, जीप, हल्केमोटर वाहनों के लिए एकल यात्रा के लिए 85 रुपये और एक दिन कीवापसी यात्रा के लिए 130 रुपये का शुल्क लिया जाएगा। इसकेअलावा हल्के वाणिज्यिक वाहन, हल्के माल वाहक वाहनों की एकलयात्रा के लिए 140 रुपये वापसी यात्रा के लिए 210 रुपये, एकल यात्रा के लिए ट्रक और बस की कीमत 295रुपये और वापसी यात्रा के लिए 440 रुपये,वही उत्खनन, मिट्टी ढोने वाले वाहनों से भारीउपकरण के एक यात्रा के लिए 460 रुपये और एक दिन की वापसीयात्रा के लिए 690 रुपये, जबकि भारीवाहनों से एक यात्रा के लिए 560 रुपये का शुल्क लिया जाएगा।

    वापसी यात्रा में 25 प्रतिशत की छूटसभी वाहनों के लिए टोल टिकट की खरीद की तारीख से24 घंटे की वापसी यात्रा के लिए 25प्रतिशत की छूट और टोल भुगतान की तारीख से महीने या 50 दिन से अधिक के लिए सभी प्रकार की एकल यात्रा के लिए 33 प्रतिशत की छूट। टोलनाका से 20 किमी. सीमा में गैर-व्यावसायिक वाहनों के लिए कैलेंडर महीनों के लिएस्थानीय पास की कीमत 285 रुपये होगी।