निजामपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई: एक संदिग्ध चोर को किया गिरफ्तार; ट्रक समेत 12 लाख का कॉपर केबल जब्त

    Loading

    धुलिया  : निजामपुर पुलिस (Nizampur Police) ने सुजलॉन कंपनी (Suzlon Company) के टावर से कॉपर केबल (Copper Cable) चोर का पर्दाफाश किया है। धुलिया से एक संदिग्घ को गिरफ्तार (Arrested) कर ट्रक (Truck) समेत 12 लाख का सामान जब्त किया है। निजामपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र स्थित सुजलॉन कंपनी के तीन टावरों में बिजली वाहन के लिए लगाए गए है। 480 मीटर कॉपर केबल को चोरों ने चोरी लिया। इसकी कीमत 2 लाख 25 हजार रुपए है। सुजलॉन कंपनी के अधिकारी द्वारा दी गई शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।वरिष्ठों के निर्देश और मार्गदर्शन के अनुसार सहायक निरीक्षक गायकवाड़ ने अपराध की जांच के लिए एक टीम का गठन किया।

    टीम ने मौके पर जाकर मौका मुआयना किया। साथ ही टीम के पीएसई दीपक वारे को गोपनीय सूचना मिली कि इस अपराध में चोरी का सामान धुलिया शहर के तिरंगा चौक से आबिद नाम की चोर ने चुराया है। टीम ने तिरंगा चौक से संदिग्ध को हिरासत में लिया। उसने अपना नाम शेख आबिद शेख रसूल बताया। उसने अपराध की वस्तुओं को चुराने की बात कबूल की। उसके कब्जे से तिरंगा चौक पर खड़े ट्रक (MH-19-Z-5296) की जांच की गई तो उसमें 4 लाख 40 हजार रुपए कीमत का 240 मीटर का कॉपर केबल जब्त किया है। 

    इस मामले में आगे की जांच जारी है

    आरोपी आबिद शेख रसूल को हिरासत में ले लिया गया। साथ ही कुल 12 लाख 40 हजार रुपये कीमत का 8 लाख का ट्रक और 4 लाख 40 हजार का केबल जब्त किया गया। यह प्रदर्शन पुलिस अधीक्षक संजय बार कुंड, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोर काले, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप मैराले के मार्गदर्शन में गायकवाड़, दीपक वारे, मालचे, माली, राकेश महाले, होंडे ने किया. दीपक वारे अपराध की आगे की जांच कर रहे हैं।