मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के जलगांव सभा से पहले ठाकरे गुट के पदाधिकारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    Loading

    जलगांव : मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) विभिन्न विकास कार्यो का भूमि पूजन और उद्घाटन करने जिले के दौरे (Tour) पर हैं। ठाकरे गुट (Thackeray Faction) के पदाधिकारियों (Office Bearers) ने किसानों को कपास के उचित दाम दिलाने सीएम एकनाथ शिंदे को ज्ञापन देने की कोशिश करने से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। 

    उद्धव ठाकरे सेना के महिला और पुरूष पदाधिकारी भोकर में मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने हिरासत में लिया। इस अवसर पर उन्होंने नारेबाजी की और विरोध किया। सहायक संपर्क प्रमुख गुलाबराव वाघ ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार विपक्ष की आवाज दबाने दमनकारी नीति का इस्तेमाल कर रही है।

    ठाकरे समूह को मुख्यमंत्री का स्वागत करना चाहिए: पाटिल 

    शिवसेना-उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी के सह संपर्क प्रमुख गुलाबराव वाघ ने सीएम दौरे के दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात करने और किसानों की विभिन्न मांगों पर बयान देने की तैयारी की थी। इस संबंध में उन्होंने तहसीलदार को पत्र भेजकर सरकारी दौरे में मुलाकात का समय मांगा था। हालांकि, इसने उन्हें अब तक का समय नहीं दिया। पालक मंत्री गुलाबराव पाटिल ने कल पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि दौरा बयान देने के लिए सही जगह नहीं है। उन्होंने सुझाव दिया कि ठाकरे समूह को मुख्यमंत्री का स्वागत करना चाहिए और फिर मुंबई में ज्ञापन देना चाहिए। इस बीच, यह बताया गया है कि ठाकरे समूह के नेता गुलाबराव वाघ को पुलिस ने उस समय हिरासत में ले लिया जब वह दोपहर के समय साथियों के साथ भोकर पहुंच रहे थे।

    गिरफ्तार किए गए शिवसैनिक

    गुलाबराव वाघ, नंदू पाटिल, संतोष सोनवणे, उपजिला प्रमुख शरद माली, विलास पवार, गजू महाजन, देवा तायडे को तालुका पुलिस स्टेशन की हिरासत में रखा है। यह बात भी सामने आई है कि पूर्व नगर अध्यक्ष और युवा सेना जिला अध्यक्ष नीलेश चौधरी को धरनगांव पुलिस स्टेशन में तलब किया गया है।