पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, हजारों का माल जब्त

    Loading

    धूलिया : शहर के वडजाई रोड स्थित गफूर नगर (Gafoor Nagar) में महज 24 घंटे में हुई चोरी की जांच चालीसगांव रोड पुलिस स्टेशन (Chalisgaon Road Police Station) के एपीआई संदीप पाटिल और उनकी टीम ने की है। चालीसगांव रोड पुलिस ने चोरी की संपत्ति के साथ दो चोरों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। मिली जानकारी के अनुसार 17 फरवरी  को गफूर नगर में मस्जिद के पास रहने वाले मसुदा अली सैयद अली परिवार के साथ घर की ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे, इसी बिच चोरों ने घर का ताला तोड़ कर 44 हजार नकद और 15 हजार रुपए के सोने के जेवरात चोरी कर लिया। 

    इस मामले में आईपीसी की धारा 454, 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होते ही एपीआई संदीप पाटिल और उनकी टीम ने जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज चेक किए। गुप्त मुखबिरों के जरिए संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाई गई। वसीम शेख के चोरी के अपराध में शामिल होने की सूचना मिलने और उसके मालेगांव जाने की सूचना मिलने के बाद सर्च टीम के जवान मालेगांव पहुंच कर वसीम शेख और आबिद हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों के पास से 21 हजार नकद और 15 हजार के जेवरात समेत 36 हजार का चोरी का सामान बरामद किया है। 

    इस चोरी का पर्दाफाश पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोर काले, सहायक पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश रेड्डी, एपीआई संदीप पाटिल के निर्देशन में पंकज चव्हाण, बी.आई. पाटिल, ठाकुर, चेतन झोलेकर, स्वप्निल सोनवणे, इंद्रजीत वैराट, शरद जाधव, पवार, तायड़े की टीम ने यह कार्रवाई की।