खेत में मिले युवक के अधजले शव की जांच में जुटी पुलिस

    Loading

    रावेर : तहसील के सिंगत ग्राम (Singat Village) के खेती क्षेत्र में युवक का आधा जला शव (Half Burnt Body) मिला है। घटना से परिसर में सनसनी फैल गई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रावेर तहसिल के ग्राम सिंगत में खेत (Farm) की मुंडेर के करीब 30 से 35 साल के एक अज्ञात युवक की पत्थर (Stone) से कुचल कर हत्या (Murder) कर दी गई। शव को पेट्रोल (Petrol) अथवा ज्वलनशील पदार्थ से जलाने की कोशिश की गई है। 

    शव के पास से नीलेश रमेश निकम के नाम से पहचान पत्र मिला 

    घटना सुबह छह बजे उजागर हुई। खेत में जाते समय एक खेतिहर मजदूर को अज्ञात व्यक्ति का शव देखा इसकी जानकारी तुरंत सिंगत के सरपंच प्रमोद लक्ष्मण चौधरी को दी। सरपंच ने तुरंत निंभोरा पुलिस को सूचना दी। इसके बाद निंभोरा पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच कर शव और घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना स्थल से एक वोटिंग कार्ड मिला। जिस पर कैलास भीका पाटिल का नाम और पिंप्रीस्कम तालुका भुसावल जिला जलगांव के रूप में लिखा है। इससे पता चलता है, कि वोटिंग कार्ड मृतक का था। पुलिस ने पिंपरी-सेकम तालुका में भुसावल के सरपंच से संपर्क किया और मृतक के बारे में पूछताछ कर रहे है। मृतक के शव के पास से नीलेश रमेश निकम के नाम का एक अन्य पहचान पत्र मिला है। पुलिस इस मामले से इसका क्या लेना-देना है, इसकी जांच कर रही है।

    महापरेशन सब स्टेशन में परिचालक है

    शव के पास एक वोटिंग कार्ड और पैन कार्ड वाला बटुआ मिला जिसमें कार्ड पर नीलेश रमेश निकम और पता फेकरी, तालुका भुसावल लिखा है। निकम यह निंभोरा तालुका रावेर में 132 केवी महापरेशन सब स्टेशन में एक परिचालक है। बताया जा रहा है कि वह करीब 15 दिन से लापता है और उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। 

    इस बीच, फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ, खोजी कुत्ते की टीम और फोरेंसिक टीम ने मौके की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुक्ताईनगर उप जिला अस्पताल भेज दिया गया है। फैजपुर अनुमंडल पुलिस अधिकारी डॉ. कुणाल सोनवणे ने घटना का जायजा लिया। निंभोरा पुलिस के एपीआय गणेश धूमाल और पोलीस दस्ता कर रहे हैं।