धूलिया शहर के देवपूर क्षेत्र में इतने साइबर कैफे पर पुलिस का छापा, अश्लीलता करने वाले युवक हिरासत में

Loading

धूलिया : शहर के देवपूर इलाके के पास 4 साइबर कैफे (Cyber Cafe) पर और अन्य 3 कैफे पर पुलिस (Police) ने शुक्रवार की शाम को छापा (Raid) मारा। इस कार्रवाई में 15 युवक और 15 युवतियों के साथ 9 कैफे चालकों को हिरासत (Custody) में लिया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से कैफे चालकों और शहर में हड़कंप मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार धूलिया शहर के देवपूर इलाके में सायबर कैफों में पर्सनल कॅबिन की सुविधा दी गई है। ऐसे में अनेक छात्र छात्राऐं इन केबिन का दुरुपयोग करते हैं। 

पुलिस की इस कार्रवाई में खुलासा हुआ है कि युवा इन केबिनों में अश्लील हरकतें करने के लिए आते हैं। इस कैफे में अश्लील हरकत कर रहे छात्रों को देवपुर पुलिस ने हिरासत में लिया है। धुले शहर में इन दिनों कॅफे बढ़ते ही जा रहे हैं। इस कैफे में अलग केबिन की सुविधा दी जाती है। इसलिए युवा वर्ग उन कॅफों की ओर आकर्षित होते हैं। देवपुर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक मोतीराम निकम ने बताया कि इस स्थान पर अलग-अलग केबिनों में कई युवकों द्वारा अश्लील हरकत करने की शिकायत मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों से इन कैफे के खिलाफ कार्रवाई करने की चर्चा के बाद यह कार्रवाई की गई।

शहर के सभी कैफे पर पुलिस की पैनी नजर

देवपुर पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के तुरंत बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एस. ऋषिकेश रेड्डी ने देवपुर पुलिस स्टेशन का दौरा किया और पकड़े गए छात्रों के माता-पिता को देवपुर पुलिस स्टेशन में बुलाया गया। इसके बाद ऋषिकेश रेड्डी ने इस संबंध में छात्रों की काउंसलिंग की और उन्हें समझाया, उनके माता-पिता के साथ एक अलग बैठक करने के बाद, उन्हें यह भी बताया गया कि उन्हें अपने बच्चों के बारे में जानने की जरूरत है और इन सभी छात्रों को छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि हम कैफे संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे और अब से शहर के सभी कैफे पर पैनी नजर रखेंगे।