maharashtra police
मुंबई पुलिस

Loading

धुलिया : शहर पुलिस की स्टेशन ओर से तीन लोगों को नशीले पदार्थ (Narcotics) के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने की जानकारी मिली है। पुलिस ने इन लोगों के पास से लाख रुपए की नशीली दवाई और दो बाइक बरामद की गई है। शहर पुलिस स्टेशन (Police Station) में उक्त तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। पुलिस अधीक्षक संजय बरकुंड ने इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है कि शब्बीर शाह, भोलू शाह के साथ तीन लोग धुलिया शहर के मालेगांव रोड से अपने वाहन में नशीले पदार्थों की बोतल लेकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि ये लोग जो नशीला पदार्थ लेकर आए थे, उससे मानव शरीर और मस्तिष्क पर प्रभाव डालती हैं। 

पुलिस इंस्पेक्टर आनंद कोकरे को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली उन्होंने तुरंत पुलिस टीम को कार्रवाई करने का आदेश दिया। इस प्रकरण में कार्रवाई करने के लिए तैयार की गई पुलिस टीम ने खाद्य औषधि निरीक्षक किशोर देशमुख के साथ रात करीब साढ़े 11 बजे शहर के मालेगांव रोड से रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाले खंडाल विप्र भवन के पास जाल बिछाया और तीनों संदिग्धों को धर दबोचा और उनके पास से 48,000 रुपये की 300 प्लास्टिक की बोतलें, दो बाइक, तीन मोबाइल फोन और 2,200 रुपए नकद को मिलाकर कुल 98,500 रुपये जब्त किए गए। पकड़े गए लोगों का नाम शब्बीर शाह (42), कलीम शाह (34) और सद्दाम हुसैन फरीद अंसारी (31) बताया जा रहा है। 

इस मामले में पकड़े गए तीनों लोगों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोएक्टिव सबस्टेंस एक्ट, 1985 की धारा 8 (सी), 22 और आईपीसी की धारा 328, 276 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच पोसाई प्रशांत राठौर कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश रेड्डी, धुलिया शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक आनंद कोकरे के मार्गदर्शन में प्रशांत राठौड़, विजय शिरसाठ, मच्छिंद्र पाटिल, महेश मोरे, मनीष सोंगिरे, प्रवीण पाटिल, अविनाश कराड, नीलेश पोतदार, तुषार मोरे, कुंदन पटाईत, प्रसाद वाघ, शाकिर शेख, गुणवंतराव पाटिल, किरण भदाने और शाकिर शेख की टीम की ओर से उक्त कार्रवाई की गई।