इंदौर-मुंबई महामार्ग पर वाहन चालक से लूटपाट, 1 महिला समेत 6 पुरुष संदिग्ध गिरफ्तार

    Loading

    धुलिया : इंदौर-मुंबई महामार्ग (Indore-Mumbai Highway) पर वाहन चालकों (Drivers) को लूटने वाली टोली का पर्दाफाश (Busted) आजाद नगर पुलिस (Azad Nagar Police) ने किया है। एक महिला और छह पुरुष आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार (Arrested) करने में पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। वारदात में इस्तेमाल हुई दो पहिया वाहन और चाकू डंडा पुलिस ने बरामद किया है। आजाद नगर पुलिस स्टेशन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड ने कहा कि 30 नवंबर तड़के 3.35 बजे वादी ताहिर खान, रियाजू खान, बलखड़ कसरावत, जिला खरगोरे (म.प्र.)। 

    औरंगाबाद से आयशर ट्रक नं. (एमएच-18/बीएच-2400) दवाई का सामान लेकर इंदौर जा रहा था, इसी दौरान मुंबई-आगरा हाइवे पर धुलिया से शिरपुर सर्विस रोड वरखेड़ी-उड्डन ब्रिज के नीचे 1 महिला आरोपी और 10 से 11 पुरुष आरोपियों ने मिलकर वादी और उसके क्लीनर फरदीन खान फरयाद खान को ट्रक के केबिन से नीचे खींच लिया और उन पर चाकू, लोहे से हमला कर दिया। पाइप, लकड़ी मेरी आंखों में लाठी और मिर्च पाउडर डालने का डर दिखाकर मारपीट कर हाथ रस्सी से बांध कर 8600 रुपए नकद और दोनों के मोबाइल हैंडसेट जबरन छीन लिए उक्त आरोपियों के खिलाफ आजादनगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

    पुलिस की जांच शुरू

    पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी जिसमें संदिग्धों से एक चाकू, लोहे का पाइप, लकड़ी का डंडा और 4 मोटर साइकिलें जब्त की गई है, जिनका प्रयोग अपराध करने में किया गया था। पुलिस जांच शुरू है। आरोपियों द्वारा पूर्व में हाइवे पर किए गए अपराधों का भी खुलासा किया जाएगा और अन्य फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। – संजय बारकुंड, एसपी धुलिया