औरंगाबाद से चुराई बाइक की चालीसगांव में विक्री 7 बाइक जब्त, शहर पुलिस की कारवाई

    Loading

    चालीसगांव : चालीसगांव शहर में कुछ बाइक बिना लाइसेंस (License) और  बिना कागजात (Documents) के चलाई जा रहीं है, ऐसी जानकारी मिलने पर चालीसगांव शहर पुलिस स्टेशन के डीबी दस्ते ने जांच कर 7 बाइक (Bike) जब्त की। यह बाइक चोरी की है और यह बाइक औरंगाबाद जिले (Aurangabad District) की है, ऐसा जांच में स्पष्ट हुआ। डीबी पुलिस ने खोज लगाकर जब्त की वह बाइक औरंगाबाद पुलिस को सौंपी। इस कारवाई के चलते डीबी पुलिस की सराहना हो रहीं है।

    इस घटना की जानकारी के अनुसार, चालीसगांव शहर में कुछ बाइक संदिग्ध तरीके से बिना कागजात, बिना लाइसेंस, के चलाई जाने की गोपनीय जानकारी चालीसगांव शहर पुलिस स्टेशन के डीबी दस्ते को मिली तो इस दस्ते के पुलिस नाईक राहूल सोनवणे, निलेश पाटील, प्रविण जाधव, विनोद खैरनार, दीपक चौधरी, विजय पाटील, भूषण पाटील ने पुलिस निरीक्षक के.के. पाटील के मार्गदर्शन में गत 15 दिनों से शहर परिसर में लगातार जांच कर जिसके तरफ यह बाइक थी उन्हें खोजकर संदिग्ध तरीके से मिली कुल 7 बाइक जब्त की और उनके मालिकों को नोटीस देकर बाइक के कागजातों के साथ पुलिस स्टेशन में हाजिर रहने को कहा। लेकिन नोटीस देकर भी कोई भी आगे न आने से यह बाइक चोरी की है, ऐसा डीबी पुलिस को संदेह हुआ।

    चोरी की बाइक को संदिग्ध तरीके से चलाया जा रहा 

    इन जब्त बाइक के इंजिन नंबर और  चेसिस नंबर आरटीओ विभाग के तरफ जांच पड़ताल के लिए भेजे थे। आरटीओ विभाग ने इन बाइक के चेजीस और इंजिन नंबर पर से मुल मालिकों को खोजा तो वह मुल मालिक औरंगाबाद जिले के है, ऐसा सामने आया। उस वजह से चालीसगांव डीबी पुलिस ने वह बाइक औरंगाबाद पुलिस को सौंपी है। चोरी की बाइक संदिग्ध तरीके से चलाई जा रही है, ऐसी जानकारी मिलने के बाद लगातार 15 दिन इन बाइक की खोज कर उनके मुल मालिकों को खोजने से डीबी पुलिस की सराहना हो रहीं है।