Shoes Movement on Praveen Darekar's Image in Varangaon

    भुसावल. तहसील से सटे वरणगांव में भाजपा विधान परिषद (BJP Legislative Council) के विपक्ष नेता प्रवीण दरेकर (Praveen Darekar) के हालिया बयान (Statement) पर वरणगांव की एनसीपी पार्टी (NCPParty) की महिला शाखा (Women Branch) ने बुधवार (Wednesday) को विरोध किया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक और आपत्तिजनक बयान देने पर शहर की महिला शाखा ने विरोध दर्ज किया है।

    जिसके लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की महिलाओं ने बीच रास्ते में भाजपा विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर की छवी पर जूते मारो आंदोलन कर पार्टी और महिलाओं पर किए आपत्तिजनक बयान पर विरोध दर्ज किया है और खूब नारेबाजी की है। भाजपा विधान परिषद में विपक्ष के नेता ने कहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी रंगे हुएगालो का चुंबन लेने वाला पक्ष है।एनसीपी एक ऐसी पार्टी है जिसने अपना रंग खो दिया है। इस प्रकार एक आपत्तिजनक बयान दिया गया जिसमें पार्टी के साथ-साथ महिलाओं का भी अपमान किया है।

    वरणगांव एनसीपीकी महिला शाखा ने बुधवार को बस स्टैंड चौक पर दरेकर की छवी पर जूते मारो आंदोलन कर अपना विरोध दर्ज किया है। इस अवसर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टीने दरेकर के बयान का विरोध करते हुए पार्टी ने नारे लगाए, ‘प्रवीण दरेकर मुर्दाबाद’ ‘भाजपा का विरोध हो, दरेकर का विरोध हो, महिलाओं का अपमान करने वालों का विरोध हो’ इस तरह के नारे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की महिलाओं ने लगाए।

    वहीं  मुंबई के ठाणे इलाके में में एनसीपी महिला शाखा की कार्यकर्ताओं ने भी नेता प्रवीण दरेकर के ब्यान की कड़ी निंदा की थी। जिसके चलते प्रवीण दरेकर के बैनर और पोस्टर पर चप्पल जूतों से आपना आक्रोश जाहिर किया था।