अहमदनगर का संदिग्ध आरोपी मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार, जब्त किया गया इतने हजार का माल

    Loading

    धुलिया : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से गोवा (Goa) जा रही लग्जरी बस से स्थानीय क्राइम ब्रांच पुलिस (Crime Branch Police) ने हजारों रुपए का मादक पदार्थ (Narcotics) गांजा (Hemp) बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। तस्करी के आरोप में अहमदनगर (Ahmednagar) के एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

    34 हजार 130 रुपए की सामग्री जब्त

    एलसीबी इंस्पेक्टर हेमंत पाटील ने मीडिया को बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि इंदौर से गोवा जा रही लग्जरी बस (MP. 09. FO. 9153) में एक यात्री अवैध तरीके से मादक पदार्थ गांजा की बिक्री करने के इरादे से एक खेप की तस्करी कर रहा है। पुलिस ने मुखबिरी पर रात लगभग सवा नौ बजे गांव के निकट होटल अमोल के पास जाल बिछाया गया। बस को शिरपुर से धुलिया शहर की ओर आते देख उसे रोककर बस की जांच की गयी में नीरज ललित कथूरिया के कब्जे से चार किलो 885 ग्राम मादक पदार्थ गांजा और मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त किया है। जिसका बाजार मूल्य 20 हजार 130 और पाँच हजार रुपए का एक मोबाइल फोन इस तरह 34 हजार 130 रुपए की सामग्री जब्त की गई। 

    इस कारवाई को पुलिस अधीक्षक प्रविणकुमार पाटील, अपर पुलिस अधीक्षक रमेश चोपडे के निर्देशन में एलसीबी पीआई हेमंत पाटील, पीएसआई बाळा साहेब सुर्यवंशी, हेड कांस्टेबल श्रीकांत पाटील, प्रभाकर बैसाणे, प्रकाश सोनार, संदीप सरग, योगेश चव्हाण, कमलेश सुर्यवंशी, राहुल गिरी, सागर शिर्के, गुलाब पाटील आदि ने धर दबोचा।