सोनिया और शरद के विचारों वाली होगी ठाकरे सेना की दशहरा रैली: गुलाबराव पाटिल

    Loading

    जलगांव : शिवसेना (Shiv Sena) में फूट के बाद सभी का ध्यान इस ओर है कि इस वर्ष शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में दशहरा रैली (Dussehra Rally) आयोजन कौन करेगा, क्योंकि शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को चुनौती देकर बगावत करने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) भी दशहरा रैली के लिए शिवाजी मैदान पाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी ओर, उद्धव ठाकरे ने शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने का संकल्प लिया है। शिवसेना प्रमुख ने कहा है कि चाहे कुछ भी हो जाए, शिवसेना शिवाजी मैदान में ही रैली करेगी,  इस मुद्दे पर दोनों पक्षों की ओर से दावे और प्रतिवाद किए जा रहे हैं। इसी तरह शिवसेना के बागी नेता और राज्य के जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल ने उद्धव को चुनौती दी है। गुलाबराव पाटिल ने कहा है कि अगर ठाकरे सेना की दशहरा रैली हुई तो वह सोनिया गांधी और शरद पवार के मिले-जुले विचारों का मिलन होगा। 

    जलगांव शहर में शिवसेना संपर्क कार्यालय के आसपास एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। खुलासा हुआ है कि दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के बैनर के पीछे जुए का अड्डा चल रहा है। इस बारे में जानकारी देते हुए गुलाबराव पाटिल ने कहा कि ‘किसी भी दल का कार्यालय न्याय के देवता का कार्यालय होता है, इसलिए ऐसी जगह पर सट्टे की दुकान चलाना प्रतिबंधित है। 

    महानगरपालिका की ओर से गड्ढों की मरम्मत नहीं कराई गई

    उद्धव ठाकरे समर्थक शिवसेना के पदाधिकारियों ने अखबार में गड्ढों का विज्ञापन कर मुख्यमंत्री का उसकी ओर ध्यान खींचा है। इस बारे में पूछे जाने पर मंत्री गुलाबराव पाटिल ने कहा कि 125 करोड़ रुपए की राशि मिलने के बाद भी महानगरपालिका की ओर से गड्ढों की मरम्मत नहीं कराई गई। उन्होंने कहा कि जलगांव शहर के विकास में जो लोग भी बाधक होंगे, उनके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।