arrest
Representative Image

    Loading

    पारोला : हाइवे पर ट्रक चालक को रोककर पुलिसकर्मी (Policeman) होने का नाटक करके ट्रक (Truck) लूटने वाले व्यक्ति को पारोला पुलिस (Parola Police) ने महज चार घंटे में गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। ट्रक चालक देवाशीष शामदत्त (44) अपने सह-चालक के साथ उड़ीसा से गुजरात के बीच एरंडोल के बीच राजमार्ग पर एक 14 पहिया ट्रक (WB – 25 – L – 2999) चला रहा था। म्हसवे गांव की सीमा में पारोला अज्ञात व्यक्तियों ने अपने ट्रक के सामने सड़क पर अपना दोपहिया वाहन खड़ा कर दिया और पुलिस होने का दावा करते हुए ट्रक को रोक दिया और उन्हें पिस्तौल जैसा नुकीला हथियार दिखाया और शामदत्त की जेब से सात सौ रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए। 

    इस घटना के बाद ट्रक चालक शामदत्त दोपहर बाद पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस के सामने पूरी कहानी सुनाई। पुलिस निरीक्षक रामदास वाकोड़े ने तुरंत जांच का घेरा बनाया। वाकोडे के साथ सहायक पुलिस निरीक्षक नीलेश गायकवाड, पुलिस कर्मी संदीप सातपुते, किशोर पाटिल, अभिजीत पाटिल, राहुल पाटिल, राहुल कोली, हेमचंद्र साबे, आशीष गायकवाड, अनिल वाघ की टीम ने संदिग्ध आरोपी शाहरुख खटीक (26) को महज चार घंटे में गिरफ्तार कर लिया। 

    मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी

    गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के पास से ट्रक चालक का मोबाइल फोन और आधार कार्ड सहित उसका पर्स जिसमें सात सौ रुपए नकद थे, उसे जब्त। पहले संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद यह पुलिस दल दूसरे संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने के लिए पुलिक की दूसरी टीम रवाना कर दी गई है। इस मामले में पारोला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में भेज दिया गया है। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी राकेश जाधव और इंस्पेक्टर रामदास वाकोड़े के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक शेखर डोमले मामले की जांच कर रहे हैं।