Maharashtra: Youth beaten to death on suspicion of theft in Bhiwandi, police started investigation
File Photo

    Loading

    जलगांव : शहर बस स्टैंड (Bus Stand) से एक व्यक्ती का पर्स चुराकर भागने वाले चोर (Thief) को पकड़ने के लिए गए एक पुलिसकर्मी (Policeman) पर चोर ने एक महिला और एक अन्य व्यक्ती के साथ मिलकर हमला (Attack) करके उसके साथ मारपीट की। इस मामले में शहर पुलिस स्टेशन में चोर के साथ महिला और उसके साथी पर गुन्हा दर्ज (Crime Registered) कर लिया गया है। 

    जिलापेठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

    सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिल्लोड (ता. औरंगाबाद) के डॉ. राहुल सांडू अग्रवाल (28) दोपहर के समय बस स्टैंड पर खडे थे, कि एक चोर ने उनका पर्स चुरा लिया। अग्रवाल ने जिलापेठ पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस दस्ते के जुबेर सिराज तडवी और अमित मराठे तुरंत बस स्टँड पहुंचे। वहां एक संदिग्ध को देखते हुए दोनों पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। उससे पूछताछ की तो उसने पुलिस को ही गालियां देना शुरु कर दिया और मारने के लिए उनपर हमला करने लगा। वहीं उसकी महिला साथी भी वहां पहुंच गई और तडवी की पिटाई करके उनके कपड़े फाड़ दिए। 

    पुलिस कर्मचारी तडवी ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस उपनिरीक्षक गणेश देशमुख को दी। उन्होंने महिला पुलिस भारती देशमुख और प्रतिभा पाटील को साथ लिया और बस स्टैंड पहुंच गए। उस समय वो महिला पुलिसकर्मी जुबेर तडवी को गालियां दे रही थी। तीनों को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया। मामले की अधिक जांच उपनिरीक्षक गणेश देशमुख कर रहे हैं।