Toll should be collected only after completion of highway work: MNS

    भुसावल.  शहर से सटे नसीराबाद टोल (Nasirabad Toll) से संबंधित महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) का कहना है की नसीराबाद (Nasirabad) के बगल से राजमार्ग पर वाहन मालिकों से टोल संग्रह शुरू हो गया है और कंपनी टोल के नाम पर पैसे ले रही है। लेकिन जलगांव से भुसावल के बीच राजमार्ग का काम अभी भी अधूरा है, जिससे वाहन मालिकों को इस सड़क से काफी नुकसान उठाना पड़ता है।  इसके अलावा टोल कंपनी ने काम को पूरा किए बिना ही टोल वसूली शुरू कर दी है। 

    जलगांव से भुसावल के बीच कई ऐसे जगह है जहां मार्ग में अभी भी काम अधूरा है जिसके कारण सड़क पर वाहनों की कतार लग जाति है, जिससे कभी भी दुर्घटना होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। मनसे द्वारा सोमवार को जिला अधिकारी के कार्यालय में एक बयान सौंपा गया, जिसमें मांग की गई की संबंधित सड़क का शत-प्रतिशत कार्य पूरा होने तक किसी भी वाहन मालिक से टोल वसूला नहीं जाना चाहिए और इस तरह के निर्देश संबंधित टोल कंपनी को पत्र द्वारा दिए जाने चाहिए।

    नसीराबाद टोल गेट को बंद कर दिया जाएगा

    नगर सेवक ने चेतावनी दी है कि अगर संबंधित कंपनी ने टोल वसूली बंद नहीं की तो 10 दिन के अंदर मनसे पार्टी अपने अंदाज में आंदोलन शुरू करके नसीराबाद टोल गेट को बंद कर दिया जाएगा।  मनसे जिला संयोजक राजेंद्र निकम, राजू बाविस्कर, महेश माली, गणेश नेरकर, गोविंद जाधव, विशाल कुमावत, नीलेश अजमेरा, संतोष सुरवड़े, रमेश भोई, मनोज भोई, नीलेश खैरनार, बलिराम पाटिल, अधिवक्ता।  दिनेश चव्हाण, मंगेश भावे, सिद्धेस कवथलकर, गोरख गायकवाड़, अजय परदेशी, भाईदास बोरसे, संदीप पाटिल और अन्य के हस्ताक्षर हैं।