ट्रक ने मारी दो वाहनों को जोरदार टक्कर, हादसों में 7 की मौत अन्य  6 घायल

    Loading

    जलगांव : नसीराबाद टोल प्लाजा (Nasirabad Toll Plaza) के पास एक भयानक दुर्घटना (Accident) हुई। यहां पर एक ट्रक (Truck) ने दो पिकअप वाहनों (Pickup Vehicles) को उड़ा दिया। इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गयी जबकि 6 लोग घायल (Injured) हो गए। इन चारों की भी स्थिती गंभीर बताई जा रही है। 

    हादसा नसीराबाद टोल प्लाजा के पास हुआ। प्रारंभिक अनुमान है कि सुबह के समय ट्रक चालक को  झपकी आने से हादसा हुआ। घटना के बाद हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। नसीराबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात पर काबू पाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार फैजपुर में पशु बाजार लगता है। जलगांव से बकरियों को लेकर बोलेरो पिकअप वाहन (एमएच 43 एडी 1051) और (एमएच 43 बीबी 0050) भुसावल की ओर जा रहे थे। इस समय एक ट्रक ने दोनों वाहनों को टक्कर मार दी। बेकाबू ट्रक ने फ्लाईओवर के खंभे से टकराकर दोनों पिकअप वाहन को चकनाचूर कर दिया, जबकि बोलेरो वाहन में सवार यात्री पुल के नीचे गिर गये और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोदावरी अस्पताल में इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। हादसे में छह लोग घायल हो गए जिनका इलाज डॉ. उल्हास पाटिल मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

    हादसे के बाद दौड़ा पुलिस प्रशासन 

    नसीराबाद सहायक निरीक्षक किरण मोरे, उप निरीक्षक राजू सालुंखे, राजमार्ग यातायात पुलिस के सहायक निरीक्षक सुनील मेधे, उप निरीक्षक राजेंद्र सोनवणे, सहायक फौजदार सुनील पाटिल, किरण हिवाराले, अनिल सपकाले, पवन देशमुख, हितेश पाटील, दीपक पाटिल और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को बाहर निकालने के बाद यातायात सुचारू किया गया। 

    एक अन्य घटना में इसी रास्ते पर दो दास्त पहुर से सुनगांव जा रहे थे कि सामने से आने वाले एक इनोवा वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मारे जाने वालों में जीवन शिवाजी कोली (25) और विकास संजय पाटील (27) के नाम बताए गए हैं। दोनों युवक बहोत करीबी दोस्त थे और एक दूसरे के हर सुखदुख में साथ रहते है। 

    बता दें नसीराबाद रोड पर आए दिन करीब 4 से 5 दुर्घटनाऐं होती हैं। आवसतन देखा गया है कि यहां होने वाली दुर्घटनाओं में अधिक्तर लोगों की मौत हो गई है। प्रशासन और सडक निर्माण विभागों के साथ टोल नाका वालों से भी कई बार शिकायत की गई है कि सडक के निर्माण में सुधार किया जाए, यहां अकसर दोपहिया वाहन फिसल की गिर जाते हैं और चारपहिया वाहनों के टायर पंक्चर हो जाते हैं।