Vaccination campaign should be conducted in all the colleges of Dhulia, demand of Yuva Sena

    धुलिया. राज्य (State) में 18 साल से ऊपर की आयु (Age) के नागरिकों (Citizens) का टीकाकरण (Vaccination) शुरू हो गया है। इन दिनों टीके अधिक आसानी से उपलब्ध हो रहे हैं।शहर में टीकाकरण का प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से शहर के सभी कॉलेजों में व्यापक टीकाकरण अभियान चलाया जाए। ऐसी मांग युवसेना (Youth) ने की है। इस संबंध में महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) को ज्ञापन (Memorandum) दिया गया है।

    जून के बाद से, 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों को कोरोना के खिलाफ टीका लगाया गया है। टीके भी अधिक व्यापक रूप से उपलब्ध हो रहे हैं। टीकाकरण केंद्र पर अभी भी कॉलेज के छात्रों की संख्या कम है। छात्र वैक्सीन से वंचित है। इसके लिए जेडबी पाटिल कॉलेज, एसएसवीपीएस कॉलेज, विद्यावर्धिनी कॉलेज, एम.डी.  पलेशा कॉलेज, एसएनडीटी कॉलेज, सोशल वर्क कॉलेज मोराने, डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर लॉ कॉलेज समेत   सभी कॉलेजों में 18 साल से ऊपर के युवाओं को टीकाकरण अभियान चलाया जाए।

    ऐसी मांग युवसेना की ओर से की गई है। यदि महाविद्यालयों में अभियान चलाया जाता है तो महाविद्यालय के कर्मचारी प्रत्येक छात्र से संपर्क कर टीकाकरण के लिए उपस्थिति की सूचना देंगे। इन दिनों ऑनलाइन पढ़ाई चल रही है। कॉलेज के छात्रों के कक्षावार सोशल मीडिया ग्रुप हैं।  उन समूह के छात्रों को टीकाकरण करने का निर्देश दिया जाएगा, जिससे टीकाकरण वृद्धि को लाभ होगा। इसके लिए युवसेना ने प्रशासन को हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया।

    कॉलेजों में तुरंत टीकाकरण  मोहीम सुरू की जाए, ऐसी मांग युवासेना महाराष्ट्र सहसचिव एडवोकेट पंकज गोरे, जिला युवा अधिकारी संदीप मुळीक, हरीश माळी, अमित खंडेलवाल, जितेंद्र पाटील, अधिकारी आकाश शिंदे, स्वप्निल सोनवणे, भूषण पाटील, राहुल इथापे, ज्ञानेश्वेर देवरे, नीलेश चौधरी, दर्शन कंबायत आदिंनी ने की। इस संबंध में महानगरपालिका कमिश्नर को एक ज्ञापन दिया गया है।