Belgium: all citizens will be given a booster dose of Covid-19 vaccine
Representative Image

    धुलिया. कोरोना महामारी  (Corona Pandemic) के नए वायरस डेल्टा प्लस  वैरिएंट (Delta Plus Variant) पर अंकुश लगाने के लिए मंगलवार से वार्ड चार की जयहिंद कॉलोनी में टीकाकरण केंद्र शुरू किया गया। वार्ड में भाजपा पार्षद प्रतिभा चौधरी (BJP councilor Pratibha Chaudhary) ने 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों से अपने परिवार के सदस्यों को टीका लगाने की अपील की। पार्षद प्रतिभा चौधरी वार्ड में जयहिंद कालोनी स्थित जयहिंद हाई स्कूल (Jaihind High School) के सामने मंगल अस्पताल में टीकाकरण केंद्र के उद्घाटन के अवसर पर बोल रही थीं। 

    नागरिकों को प्रत्येक मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक कोविशील्ड वैक्सीन (Covishield Vaccine) की पहली और दूसरी खुराक नि:शुल्क दी जाएगी। शुरुआत में एक दिन में 150 नागरिकों का टीकाकरण किया जाएगा। इसके बाद टीकों की आपूर्ति धीरे-धीरे बढ़ाई जाएगी। पार्षद चौधरी ने नागरिकों से अपील की है  कि टीकाकरण (Vaccination) के लिए आते समय आधार कार्ड की मूल प्रति और झेरोक्स अपने पास रखें, टीकाकरण केंद्र पर भीड़ न लगाएं, लाइन में खड़े होकर फेस मास्क लगाएं और सुरक्षित रखें। ऐसी अपील टीका लगाने वाले नागरिकों से की गई है। 

    प्रभाग चार में टीकाकरण केंद्र के लिए भाजप के महानगर जिला अध्यक्ष अनुप अग्रवाल, महापालिका आयुक्त अजीज शेख, उपायुक्त गणेश गिरी, मनपा करोना टीकाकरण केंद्रप्रमुख डॉ. पल्लवी रवंदले, मंगल अस्पताल के संचालक डॉ. निशिगंध पाटील, डॉ. देवयानी पाटील की सहायता भी केंद्र को मिली। उद्घाटन के अवसर पर मनपा उपायुक्त गणेश गिरी, जयहिंद शैक्षणिक संस्था के अध्यक्ष डॉ. अरुण सालुंखे, नगरसेविका पुष्पाताई बोरसे, प्रकाश पाठक, डॉ. निशिगंध पाटील, डॉ. देवयानी पाटील, विजय पाटील, ऐड. राजेन पाटील, डॉ. अनिल चौधरी, मनपा के स्वास्थ्य  अधिकारी डॉ. योगेश पाटील, चंद्रशेखर पाटील, शेखर सूर्यवंशी, नितीन सूर्यवंशी, स्मिता सालुंखे, मंगलाताई सालुंखे, योगेश चौधरी आदि उपस्थित थे।