File Photo
File Photo

    Loading

    धूलिया : शहर की इसाक मस्जिद के पास रहने वाला व्यक्ती अपनी कमर में देसी पिस्टल (Pistol) लगा कर घूमने की चर्चा इलाके में हो रही थी। पुलिस (Police) का गुप्त सूचना मिली थी कि दहशत (Panic) फैलाने के लिए यह व्यक्ति पिस्टल लेकर घूम रहा है। पुलिस ने जाल बिछा कर उसे धर लिया। पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटील और क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को गुप्त सूचना मिली थी कि मोहम्मद शाहिद रियाज अहमद (हाजी नगर) कमर में देसी पिस्टल लगा कर घूम रहा और दहशत फैला रहा है और चालीसगांव रोड चौराहे पर द्वारका लॉज के पास खड़ा है।

    क्राइम ब्रांच ने तुरंत कार्रवाई की और टीम को द्वारका लॉज के पास भेजा जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी लेने पर उसकी कमर से 25,000 रुपये कीमत की देसी पिस्टल के साथ एक जिदा कारतूस जिसकी कीमत 1000 रुपये है बरामद किया गया। उसके पास लायसंस नहीं मिला। पुलिस ने पिस्टल और कारतूस जब्त कर लिया है। शाहिद इलाके में दहशत फैलाने के लिए पिस्टल और कारतूस अवैध रुप से लेकर घूम रहा था। 

    आरोपी शाहिद के खिलाफ अपराध दर्ज

    क्राइम ब्रांच के रविकिरण रोठोड की शिकायत पर चालीसगांव रोड पुलिस स्टेशन में शाहिद के विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड, अपर अधीक्षक किशोर काले के मार्गदर्शन में स्थानीय क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटील, सह. निरीक्षक योगेश राऊत, बालासाहब सूर्यवंशी, प्रकाश पाटील, अशोक पाटील, कुणाल पानपाटील, उमेश पवार, रविकिरण राठोड और विशाल पाटील ने की है।