पुलिस वैन और ट्रक में जोरदार टक्कर, पुलिस इंस्पेक्टर समेत 3 घायल

Loading

नंदुरबार : शहर से कुछ दूरी में एक दुर्घटना (Accident) में एक पुलिस वैन (Police Van) ने सड़क पर गड्ढों के कारण नियंत्रण खो दिया और एक ट्रक (Truck) से जा टकराई। यहां नेत्रंग शेवाली महामार्ग पर सुदर्शन पेट्रोल पंप के पास पुलिस की गाड़ी और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में एक पुलिस स्टेशन निरीक्षक (Inspector) समेत तीन पुलिसकर्मी (Policeman) घायल हो गए। घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। यहां हाईवे पर गड्ढों का साम्राज्य है। इससे यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। इसलिए अब शहरवासियों के साथ-साथ पुलिस बल के अधिकारी भी यह मांग करने लगे हैं कि हाईवे प्रशासन को सड़कों के गड्ढों को तुरंत भरवाना चाहिए। 

घर लौट रहे थे पुलिसकर्मी 

पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र भावसार और मुख्यालय का अमला रात्रि गश्त के लिए तलोदा इलाके में गया हुआ था। वहां से वापस लौटते समय सुबह-सुबह उनकी कार ट्रक से टकरा गई। नंदुरबार जिले में नेत्रंग-शेवाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। वहीं अवैध रूप से बड़े पैमाने पर रेत का परिवहन किया जा रहा है। इस हाईवे पर हादसों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। 

गड्ढे और रेत तस्करी

जब पुलिस की गाड़ी तलोदा से नंदुरबार की ओर आ रही थी, तो सड़क के गड्ढे से बचने की कोशिश में सामने से आ रहे बालू परिवहन करने वाले ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में पुलिस निरीक्षक भावसार और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। भावसार गंभीर रूप से घायल हैं।