भुसावल शहर को अपराध मुक्त बनाएंगे: पुलिस अधीक्षक एम. रामकुमार

    Loading

    जलगांव : पुलिस अधीक्षक एम. रामकुमार (Superintendent of Police M. Ramkumar) ने कहा है कि भुसावल शहर (Bhusaval City) में बढ़ते अपराध (Crime) पर निश्चित रूप से अंकुश लगाया जायेगा और अपराधियों (Criminals) के खिलाफ सख्त कार्रवाई (Action) की जायेगी। विशेष टीमों के माध्यम से औचक नाकेबंदी के माध्यम से दोपहिया चोरों से निपटा जाएगा। पुलिस अधीक्षक एम. रामकुमार ने भुसावल शहर के तीनों पुलिस स्टेशन का दौरा कर निरीक्षण किया और वाहन से भुसावल शहर का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस अपराध की समीक्षा की। एम. रामकुमार ने पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार शहर का दौरा किया। 

    इस मौके पर उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय, तहसील पुलिस स्टेशन, शहर यातायात शाखा, शहर पुलिस स्टेशन, बाजार पुलिस स्टेशन का दौरा कर पुलिस उपाधीक्षक ने अपराधों की समीक्षा की, उनके साथ डीवाईएसपी सोमनाथ वाघचौरे, इंस्पेक्टर राहुल गायकवाड, तहसील इंस्पेक्टर विलास शेंडे, सिटी ट्रैफिक ब्रांच इंस्पेक्टर स्वप्निल नाइक, असिस्टेंट इंस्पेक्टर मंगेश गोटला, सब-इंस्पेक्टर अंबादास पाथरवत और अन्य मौजूद थे। जलगांव जिले में बढ़ते अपराध के ग्राफ और दोपहिया वाहन चोरी की लगातार हो रही घटनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन बढ़ते अपराध को नियंत्रित करने और दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए औचक निरीक्षण पर ध्यान देगा। 

    पुलिस प्रशासन अपराधियों पर कड़ी नजर रखेगा

    नाकाबंदी कर विशेष टीमें गठित कर पुलिस प्रशासन अपराधियों पर कड़ी नजर रखेगा। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि ग्रामीण क्षेत्रों से कृषि उपकरणों की चोरी में वृद्धि हुई है, इसलिए इस प्रकार की चोरी को रोकने के लिए भी ध्यान दिया जाएगा। एसपी रामकुमार ने भुसावल नगर यातायात शाखा का जायजा लेने के बाद पुलिस कॉलोनी का निरीक्षण किया। अधीक्षक ने कालोनी में रहने वाले परिवारों, उपलब्ध आवास, बगीचा और बच्चो के खेलने के उपकरण का निरीक्षण किया। पुलिस कॉलोनी में व्यायाम विद्यालय की जानकारी डीवाईएसपी से ली गई।