Women-death
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

जलगांव : जलगांव एमआईडीसी क्षेत्र (Jalgaon MIDC Area) में माधुरी गोदाम के पास क्रेन (Crane) की चपेट में एक महिला की शुक्रवार 31 मार्च की सुबह करीब साढ़े नौ बजे क्रेन की चपेट में आ जाने से मौत (Death) हो गई। सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हुई इस घटना के बाद क्रेन चालक को एमआईडीसी पुलिस (MIDC Police) ने हिरासत में ले लिया। मृत महिला का नाम रंजना येसे बताया गया है।

रंजना येसे अपने पुत्र और बहु के साथ म्हाडा कालोनी में रहती थी। मृतका का पुत्र विकास एक निजी कंपनी में काम करता है। रंजना येसे की राका चौक में लॉन्ड्री की दुकान है। रंजना हमेशा की तरह शुक्रवार 31 मार्च की सुबह रास्ते से जा रही थी तभी पीछे से आ रही क्रेन नंबर (MH-40-P-2309) ने  उसे जोरदार टक्कर मार दी। 

क्रेन चालक को एमआईडीसी पुलिस को सौंप दिया गया है

क्रेन की चपेट में आने से वह जमीन पर गिर पड़ी और क्रेन का अगला पहिया उसके ऊपर चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय नागरिक घटनास्थल की ओर दौड़े। क्रेन चालक को एमआईडीसी पुलिस को सौंप दिया गया है। मृतक महिला के परिवार में बेटा विकास, विवाहित बेटी, बहू और पोती है। घटना की शिकायत एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।